फरहान अख्तर से शादी के बाद शिबानी दांडेकर ने Instagram पर बदला अपना नाम

487
Shibani dandekar changed his instagram bio
Shibani dandekar changed his instagram bio

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के संग 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे. ये कपल एक दूसरे को साल 2018 से डेट कर रहा था. शादी के अब कुछ दिन बाद शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है. अब उन्होंने शिबानी दांडेकर से शिबानी दांडेकर अख्तर कर लिया है. अपने इंस्टाग्राम बायो के अनुसार शिबानी दांडेकर अब मिसेज अख्तर बन चुकी हैं. शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने खंडाला में 19 फरवरी को शादी की. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. 

शादी से पहले कभी भी फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को उनके प्यार को छिपाते हुए नहीं देखा गया. फैंस के सामने सोशल मीडिया पर दोनों ने खुलकर अपने प्यार के रंग दिखाए हैं. मालूम हो शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की मुलाकात एक रियलिटी शो के दौरान हुई की. साल 2015 में आई कैन डू इट रियलिटी शो को फरहान अख्तर होस्ट कर रहे थे, वहीं शिबानी दांडेकर कंटेस्टेंट थीं. शो के दौरान ही दोनों के अफेयर की चर्चाएं शुरू हो गई थीं. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे. 

हालांकि शिबानी और फरहान ने भी अपने रिश्ते को ज्यादा समय तक नहीं छुपाया और दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया. पहली बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रिसेप्शन पार्टी में शिबानी और फरहान दोनों ही कपल के तौर पर पहुंचे थे. इतना ही नहीं, जब साल 2020 में शिबानी दांडेकर ने अपनी गर्दन पर फरहान अख्तर के नाम का टैटू बनवाया था तो दोनों के प्यार की खूब चर्चाए हुईं.