कोरोना वायरस की चपेट में आयी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, शो की शूटिंग हुई बंद !

419

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) इन दिनों एक बार फिर बहुत तेजी से फैल रहा है। टीवी और फिल्म इंडस्टी में इस वायरस का कहर आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते दिनों कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए थे। वहीं अब टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘कुछ वक्त पहले श्वेता की तबीयत ठीक नहीं थी जिसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच के लिए टेस्ट करवाया था। इसके बाद कोई खबर नहीं आई। ऐसी चर्चा है कि श्वेता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेकिन उन्होंने न तो इस बारे में कोई ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया है और न ही प्रॉडक्शन हाउस ने। इसलिए अभी कुछ भी क्लियर नहीं है।

खबर ये भी है कि उन्होंने 21 सितम्बर को ही प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में सूचना दी थी। वैसे शो की शूटिंग पिछले हफ्ते ही रोक दी गई थी जब अभिनेता वरुण बडोला की पत्नी राजेश्वरी सचदेव कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। अपनी पत्नी की रिपोर्ट्स पॉजिटिव आने पर वरुण ने खुद को भी होम क्वारैंटाइन कर लिया है। साथ ही शो के सेट पर उनके संपर्क में आए सभी लोगों को भी सावधानी बरतने की हिदायत दी गई थी”। अब मेकर्स ने कुछ दिन और शूटिंग रोकने का निर्णय लिया है। आपको बता दें कि इस शो में श्वेता तिवारी गुनीत का रोल प्ले कर रही हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने ये जानकारी दी है कि श्वेता के पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे रेयांश फिलहाल पिता के साथ दूसरे घर में हैं। अनुभव का घर श्वेता की बिल्डिंग से दो बिल्डिंग छोड़कर ही है।

आपको बता दें कि अभी तक दर्जनों टीवी स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। राजेश्वरी सचदेव और श्वेता तिवारी के अलावा दिशा परमार, ‘भाबीजी घर पर हैं’ के प्रड्यूसर संजय कोहली, एक्टर्स संजय कौशिक, करम राजपाल, हिमांशु सोनी, राजेश कुमार, हिमांश कोहली, जरीना वहाब, मलाइका अरोड़ा, और हिमानी शिवपुरी भी इस लिस्ट में शामिल हैं।