ड्रग्स केस में रकुल प्रीत का समन मिलने से इंकार, NCB ने कहा – बहाना बना रही एक्ट्रेस

577

सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था. जिसके बाद एनसीबी ने रकुल को समन भेजा. लेकिन रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इंकार किया है. एनसीबी सूत्र का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है. रकुल से एनसीबी अधिकारियों ने कई बार सपंर्क करने की कोशिश की है. रकुल ने एनसीबी के फोन का रिस्पॉन्स भी नहीं किया.

एनसीबी के अधिकारी केपीएस मल्होत्रा का कहना है कि राकुल प्रीत सिंह को समन दिया गया था और उन्हें कई प्लेटफॉर्म्स पर कॉन्टैक्ट किया गया. इसमें फोन भी शामिल है. उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. रकुल अपने फोन को नहीं उठा रही हैं. जानकारी के हिसाब से रकुल इन दिनों हैदराबाद में हैं.

एनसीबी की तरफ से ये औपचारिक बयान दिया गया है कि रकुल प्रीत सिंह को ड्रग्स मामले में समन दिया गया था. लेकिन रकुल उपलब्ध नहीं हैं और ना ही किसी तरह का जवाब उन्होंने जांच एजेंसी को नहीं दिया है.

रकुल प्रीत सिंह के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को घर पर जाकर समन दिया गया था. इन दोनों से पूछताछ की जाएगी. रकुल प्रीत की बात करें तो अगर वो एनसीबी के पास पूछताछ के लिए नहीं आईं तो कानूनी रूप से उनके खिलाफ कदम उठाया जा सकता है. रकुल का नाम पूछताछ में सामने आया था.

दीपिका शूटिंग छोड़ वापस आ रहीं मुंबई

बता दें कि ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है और ये फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला रहा है. दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी तो वहीं जांच में रकुल का नाम सामने आया. दीपिका की बात करें तो क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा के साथ दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी. चैट में दीपिका करिश्मा से पूछ रही थीं- माल है क्या? अब दीपिका को एनसीबी के सामने ड्रग्स को लेकर तीखे सवालों का जवाब देना होगा.

खबरें हैं कि एनसीबी का समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण काफी टेंशन में आ गई थीं. दीपिका ने अपने परिवारवालों और लीगल टीम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की. वकीलों से सलाह ली. माना जा रहा है कि दीपिका अपनी गोवा की शूटिंग को छोड़ मुंबई वापसी कर रही हैं. यहां वे एनसीबी के सामने भी हाजिर होंगी.