रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत शेखर सुमन ने कहा- सब खत्म, घर चलें?

259

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने होने जा रहे हैं। लेकिन अब तक इस मामले में कोई भी निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आ पाया है। सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे लोग अब भी लगातार मैदान में डटे हुए हैं। इस मामले से निकले ड्रग्स के एंगल के चलते सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती करीब एक महीने तक जेल में बंद थीं। अब हाल ही में उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है। लेकिन रिया की रिहाई से शेखर सुमन खुश नहीं नजर आ रहे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत मामले में शेखर सुमन लगातार अभिनेता के परिवार के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े हुए हैं। बल्कि जब परिवार भी मामले में न्याय की गुहार लेकर सामने नहीं आया था तभी से शेखर सुमन, सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। अब हाल ही में शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
शेखर सुमन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में शेखर ने लिखा, ‘सुशांत का मामला शांत ना हो जाए इसलिए हम सभी का अशांत रहना जरूरी है। लेकिन रास्ता बहुत जटिल और मुश्किल हो चुका है। देश के दूसरे मुद्दों के आगे ये केस पीछे होता जा रहा है। अब क्या और कब तक? ये एक बड़ा सवाल है।’
इसके बाद शेखर ने एक और ट्वीट में लिखा, ‘रिया को बेल मिल गई है और वो जेल से बाहर हैं। सीबीआई और AIIMS रिपोर्ट में भी कोई अंतर नहीं दिख रहा। मिरांडा और दीपेश को भी बेल मिल गई। अब दूसरी फॉरेंसिक टीम का भी गठन नहीं हो रहा। सब खत्म, घर चलें?’ बता दें कि इससे पहले भी जब AIIMS की रिपोर्ट सामने आई थी तब भी शेखर ने इस पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था सुशांत के फैन्स ने एक्टर को न्याय दिलवाने के लिए काफी मेहनत की है। सभी ने दिन-रात एक किया है। लेकिन अब ये केस हाईजैक हो चुका है। इसे भटकाया गया है।
गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को जमानत दे दी है। रिया के अलावा दो और आरोपियों दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को जमानत दी गई है। करीब एक महीने से भायखला जेल मे बंद रिया को बुधवार की शाम को जेल से छोड़ा गया। उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अब्दुल बासित परिहार को जमानत नहीं मिली है।