7 अक्टूबर से शूटिंग पर लौट सकती है शहनाज़ गिल – सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद नहीं आयी थी नज़र

558

सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) के निधन के गम को भूलाकर आगे बढ़ने को तैयार हुईं शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill)। एक्ट्रेस शहनाज गिल को लेकर फैंस के बीच गज़ब की दीवानगी देखने को मिलती हैं। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही ‘सिडनाज’ फैंस को शहनाज़ गिल की चिंता सता रही थी। लेकिन अब ‘सिडनाज’ फैंस के लिए एक खुशखबरी है। जिंदगी के सबसे बड़े गम से उबर कर शहनाज़ गिल अब ‘नॉर्मल लाइफ’ (Normal Life)की तरफ बढ़ रही हैं। जल्द ही शहनाज़ गिल अपनी पेंडिग फिल्म ‘हौसला रख’(Hinsla Rakh) की शूटिंग(Shooting) सेट पर लौटने वाली हैं। जी हां, शहनाज गिल की फिल्म के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ने ये जानकारी मीडिया से शेयर की है।

बता दें, कि 2 सिंतबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने खुद को दुनिया से काट लिया था। बीते एक महीने से शहनाज गिल कहीं दिखाई नहीं दी थी। ना ही वह काम पर लौट थीं। लेकिन अब शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ के मेकर्स के मुताबिक शहनाज आगामी 7 अक्टूबर को उनकी फिल्म के सेट पर लौट रही हैं।

शहनाज अपनी फिल्म के प्रमोशल सॉन्ग की शूटिंग करने के लिए तैयार हो गई हैं। मीडिया से बात करते हुए प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ने बताया कि , “मैं शहनाज की टीम के साथ लगातार संपर्क में था और वे नियमित रूप से हमें उनके बारे में अपडेट देते रहते थे। वह काफी प्रोफेशनल हैं और मुझे खुशी है कि वे हमारे साथ प्रोमोशनल सॉन्ग की शूटिंग के लिए तैयार हो गई हैं। हम उनके वीजा की स्थिति के आधार पर यूके या फिर भारत में शूटिंग करेंगे। ’

शहनाज ने अपने भोलेपन, मासूमियत से ‘बिग बॉस 13’ में लोगों का दिल जीता था। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज का दीवानापन भी फैंस के सिर चढ़कर बोला था। फैंस ने सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को ‘सिडनाज़’ का नाम दिया था। लेकिन बीते महीने जब सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने की वजह से अचानक निधन हुआ तब शहनाज ये गम सह नहीं पाई थीं। शहनाज की बुरी हालत देख उनके फैंस भी बुरी तरह से मायूस हो गए थे। फैंस को सिर्फ शहनाज़ की चिंता सता रही थी। वहीं खबरें आ रही थीं, कि सिद्धार्थ को खो चुकी शहनाज खुद को संभाल नहीं पा रही थीं। सिद्धार्थ की मां और अन्य करीबी लोग शहनाज को समझाने और लाइफ में मूव ऑन करने की सलाह दे रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला की मां चाहती हैं कि शहनाज जल्द से जल्द अपनी पुरानी जिंदगी में लौट जाए। वहीं नहीं चाहतीं कि शहनाज़ यूं सिद्धार्थ को याद कर आंसू बहाती रहे हैं और डिप्रेशन में चली जाए।

बता दें, कि सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के बाद से ही शहनाज गिल कही नज़र नहीं आई हैं। हांलाकि इस बीच उनके पुराने वीडियोज़ और तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थे। ऐसी भी खबरें आई थीं, कि सिद्धार्थ के गम में डूबी शहनाज ने खाना पीना तक छोड़ दिया है। शहनाज से जुड़े सभी करीबी लोग उन्हें समझाने में लगे हुए थे कि वह सिद्धार्थ को भूलकर काम में दिल लगाने की कोशिश करें।

और अब लगता है कि सभी लोगों की कोशिशें रंग लाई हैं। शहनाज अपनी फिल्म की शूटिंग को निपटाने के लिए तैयार हो गई हैं। वह 7 अक्टूबर को ‘हौसला रख’ फिल्म की यूनिट के साथ शूटिंग करेंगी।