‘हौसला रख’ रिलीज से पहले दिलजीत दोसांझ ने शेयर की शहनाज गिल संग फोटो बोले -स्ट्रांग वुमन

375

दिलजीत दोसांझ ने अपने नए पोस्ट में शहनाज गिल के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें “मजबूत महिला” कहा। शहनाज और दिलजीत की फिल्म ‘होसला रख’ आज शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। उससे पहले उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

एक्टर ने शेयर की शहनाज़ के साथ फोटो
एक्टर ने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें शहनाज और दिलजीत कुछ देखते नजर आ रहे हैं। शहनाज फोटो में पीले रंग के आउटफिट में हैं जबकि दिलजीत लाल रंग के टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, ‘थैंक्स शहनाज, एक मजबूत महिला हो, ऐसे ही रहो।”

शहनाज की झलक पाने के लिए तरस गये थे लोग
गौरतलब है कि टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था. सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई थीं। इस वजह से वह पब्लिक अपीरिंयस कम ही करती थीं। फैंस सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज की एक झलक के लिए तरस गए थे। लेकिन अब फैंस को शहनाज फिल्म में फाइनली दिखाई देंगी। इस फिल्म के ट्रेलर को लोग पहले ही काफी प्यार दे चुके हैं। अब यह देखना होगा कि फिल्म को कितना प्यार मिलता है।

शहनाज के अलावा फिल्म में सोनम बाजवा और शिंदा गरेवाल भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह सरोन ने किया है। हौसला रख फिल्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं। फिल्म की बात करें तो इसमें पैरेंट्सी की जर्नी को दिखाया गया है। फिल्म में दिलजीत सिंगल फादर का रोल प्ले कर रहे हैं।