शहनाज गिल के फोन के वॉलपेपर में फैंस को दिखी सिद्धार्थ शुक्ला की झलक – फैंस भी हो गए इमोशनल

388
SIDNAAZ

पिछले साल अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थीं। सिद्धार्थ की मौत के बाद वह सोशल मीडिया और पब्लिक से काफी दूर हो गई थीं। काफी दिनों के बाद उन्होंने खुद को संभाला और काम पर वापसी की है। अब तो अक्सर शहनाज गिल की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लंबे समय के बाद शहनाज को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान फैंस को उनके फोन में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक दिखाई दी।

शहनाज को फोन के वॉलपेपर पर उन्होंने अपने और सिद्धार्थ के हाथ की फोटो लगाई है। वॉलपेपर में उन्होंने एक-दूसरे का हाथ थामा है। शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। दरअसल सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस ने दोनों का नाम सिडनाज रखा है। कई बार दोनों इस नाम से भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं।

कुछ दिनों पहले शहनाज ने ऑडियंस को अपने नाम सिडनाज को लेकर भी धन्यवाद कहा था। ये बात शायद बहुत कम लोग जानते होंगे कि शहनाज के फोन में लगी तस्वीर सिद्धार्थ और शहनाज का पहला गाना भुला दूंगा की है, जो बिग बॉस 13 के बाद उनका पहला प्रोजेक्ट था। तस्वीरों में शहनाज ने जिस तरीके से सिद्धार्थ की तस्वीर को संभाल कर रखा है, वह अपने आप में बहुत खास है।

सिद्धार्थ की मौत के काफी दिनों बाद शहनाज ने खुद को संभाला है। अब वह हंसने लगी हैं, जिसको लेकर कई बार ट्रोलर्स ने उनको ट्रोल भी किया है। जिसका अभिनेत्री ने करारा जवाब दिया था। शहनाज ने कहा था- ‘सिद्धार्थ चाहता था कि मैं हमेशा खुश रहूं इसलिए मैं खुश हमेशा रहूंगी। मैं अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीना चाहती हूं और इस बारे में मैं किसी से बात नहीं करती।