अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ में शरद केलकर चुरा ले गए लाइमलाइट, यूजर्स बोले- ‘सबको छोड़ा पीछे’

767

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लक्ष्मी’ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को रिलीज के बाद यूजर्स से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इस बीच लोग जिस एक शख्स के रोल को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं वो हैं शरद केलकर। शरद केलकर ने ‘लक्ष्मी’ फिल्म में किन्नर का किरदार निभाया है। शरद का इस फिल्म में रोल तो महज 15 मिनट का है लेकिन अपने इस चंद मिनट के किरदार से ही उन्होंने फिल्म में जान फूंक दी।

सोशल मीडिया पर शरद केलकर के किन्नर लुक की तस्वीरें हर तरफ छाई हुई हैं। लोग शरद की डायलॉग डिलीवरी, परफेक्ट टाइमिंग से लेकर उनकी हर एक चीज की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि फिल्म के ट्रेलर में शरद केलकर को क्यों नहीं दिखाया गया। वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि शरद को फिल्म में थोड़ा और स्पेस दिया जाना चाहिए था ताकि वो और निखरकर आते।

एक यूजर ने शरद केलकर की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया- ‘आपने फिल्म में बेहतरीन काम किया। छोटा सा रोल लेकिन जबरदस्त। पहले ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ और अब ‘लक्ष्मी।’ पूरी फिल्म की कास्ट को अपने रोल से पीछे छोड़ दिया।’

इसके अलावा भारती नाम की यूजर ने ट्वीट किया- ‘मुझे इन्हें पहचानने में भी मुश्किल हुई। प्रतिभावान शरद केलकर का पहला लुक। एक्टर लक्ष्मी ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आए। उम्मीद के मुताबिक शरद केलकर की परफॉर्मेंस ने दिल जीत लिया।’

आपको बता दें, हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज 9 नवंबर को शाम को रिलीज हुई। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कियारा आडवाणी और शरद केलकर भी हैं। फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है।