नए साल पर शाहरुख खान का फैंस को तोहफा, 2021 में सिल्वर स्क्रीन पर आएंगे नज़र

498
Bollywood Actor

शाहरुख खान ने अपने फैन्स के लिए न्यू ईयर 2021 की शुभकामनाओं के साथ एक नया वीडियो पोस्ट कर दिया है. इसी वीडियो के साथ उन्होंने आखिरकार हिंट दे दिया है कि वह बड़े पर्दे पर इस साल नजर आएंगे. शाहरुख खान ने एक दिन लेट अपने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने बताया कि उनकी टीम उनके साथ नहीं है और वह खुद ही सबकुछ कर रहे हैं.

बड़े पर्दे पर वापसी को तैयार शाहरुख

शाहरुख खान अपने वीडियो में नाईट सूट पहने बैठे हैं. वह कहते हैं- साल 2020 सभी के लिए बुरा रहा. मैं मानता हूं कि जब कोई अपनी जिंदगी में बहुत नीचे गिर जाता है तो उसके पास एक ही रास्ता होता है और वो है ऊपर उठाना. मैं दुआ करता हूं कि 2021 सभी के लिए बढ़िया रहे.

वीडियो में शाहरुख खान मजाकिया अंदाज में बात करते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं- मैं अपने फैन्स से कहना चाहता हूं कि मुझे लम्बे-लम्बे न्यू ईयर मेसेज ना भेजें. बस हैप्पी न्यू ईयर लिख दें मैं उसमें खुश हूं. जाते हुए शाहरुख ने कहा कि मैंने इस वीडियो को खुद बनाया है क्योंकि मेरी टीम यहां नहीं है. आप सभी को प्यार और मैं आपसे 2021 में बड़े पर्दे पर मिलूंगा.

यश राज की पठान में कर रहे काम?

वैसे खबरों की माने तो शाहरुख खान, यश राज की फिल्म पठान में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. शाहरुख खान को यश राज के ऑफिस में जाते और वहां से आते जरूर देखा गया है. ऐसे में 2021 में शाहरुख खान क्या कमाल करेंगे ये देखने वाली बात है.