शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ फिर से हुई पोस्टपोन, 22 अप्रैल को होगी अब रिलीज़

580
Jersey new release date
Jersey new release date

शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट को मेकर्स ने आगे बढ़ाने का फैसला किया है। अभी तक ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के साथ लिखा है, मेकर्स ने ये फैसला बीती रात लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स बॉक्स ऑफिस क्लैश की वजह से ऐसा कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर हो रही बड़ी टक्कर

बता दें, 13 अप्रैल को थलापति विजय की ‘बीस्ट’ और 14 अप्रैल को यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ रिलीज हो रही है। फिल्म जर्सी की इन दो फिल्मों से टक्कर होने वाली थी। बीते दिनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर क्लैश के सवाल पर शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘फैक्ट यह है कि हम अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं। इसका मतलब है कि हमें लगता है कि यह हमारी फिल्म को रिलीज करने का एक अच्छा समय है।’

शाहिद कपूर बने क्रिकेटर

फिल्म जर्सी का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं। तो वहीं मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म जर्सी साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

कबीर सिंह थी आखिरी फिल्म

साल 2019 में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इसके बाद अब शाहिद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं, जिसका उनके फैंस को इंतजार है।