महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक की रिलीज़ डेट आई सामने, ‘शाबाश मिट्ठू’ 15 जुलाई को होगी रिलीज़

466
shabaash mithu

बॉलीवुड अक्सर बायोपिक बनता रहता है, कभी गैंगस्टर पर तो कभी खिलाड़ियों पर. बायोपिक का चलन हॉलीवुड से होते हुए बॉलीवुड पर ऐसा छाया कि हिंदी फिल्म के निर्माता कोई न कोई कहानी ढूँढ़ते ही रहते हैं. जहाँ इस साल रणवीर सिंह की ’83’ आई जो की कपिल देव की जीवन पर आधारित थी तो वहीँ पिछले साल परिणीती चोपड़ा स्टारर ‘सायना’ जो की मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की जीवन पर आधारित थी. पुरुष खिलाड़ी पर तो कई फिल्में बनी है पर चलन अब महिला केन्द्रित फिल्मों का हैं.

जहाँ अनुष्का शर्मा ‘चकदा एक्सप्रेस’ लेकर आ रही हैं। वहीं तापसी पन्नू भी ‘शाबाश मिट्ठू’ में नजर आएंगी। हाल ही में तापसी पन्नू ने इस फिल्म की रिलीज डेट announce की है। ‘शाबाश मिट्ठू’ 15 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

‘शाबाश मिट्ठू’ को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। पहले यह फिल्म पिछले साल 5 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। उस वक्त इसे राहुल ढोलकिया डायरेक्ट कर रहे थे। लेकिन कोरोना महामारी के कारण ‘शाबाश मिट्ठू’ की रिलीज डेट टाल दी गई। साल 2021 में जून में डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने राहुल ढोलकिया को रिप्लेस कर दिया। अब ‘शाबाश मिट्ठू’ की नई रिलीज डेट 15 जुलाई है। फिल्म में तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज के रोल में हैं।