देसी रंग में रंगी शहनाज गिल- दिखाया अपना गांव, बच्चों के साथ साइकिल चलाती आईं नजर

314
shehnaaz gill

हाल ही में अपने गांव गई हुई थीं. शहनाज भले ही पॉपुलर एक्ट्रेस बन गई हैं, लेकिन अपनी जड़ों से जुड़ी हुई हैं. इसकी एक झलक शहनाज ने यूट्यूब पर अपने लेटेस्ट Vlog में दिखाई है. ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) फेम एक्ट्रेस ने पंजाब के अपने गांव में अपनी फैमिली के साथ खूब मस्ती की. इस वीडियो में दिख रहा है कि शहनाज अपने गांव में बच्चों के साथ मस्ती और बड़ों के साथ भांगड़ा कर रही हैं.

टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा रहीं शहनाज गिल ने अपने खास अंदाज की वजह से लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने बारे में फैंस को अपटेड देती रहती हैं. हाल ही में शहनाज ने अपने घर के सामने गांव की बुजुर्ग महिलाओं के साथ गिद्धा कर सबका मन मोह लिया था. अब अपने गांव के टूर की झलक Vlog के जरिए दिखाई है.

शहनाज ने कहा- ऐसा देश है मेरा
शहनाज ने ‘ऐसा देश है मेरा..# अपना पिंड’ टाइटल से शेयर किए वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिखा है कि ‘वह हाल ही में अपने गांव गई थीं. पंजाब के अपने होमटाउन की खूबसूरत झलक आप लोगों के साथ शेयर कर रही हूं’. वीडियो की शुरुआत में शहनाज फसल से भरे खेत के किनारे मैरून ब्लैक चेक शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं. बच्चों के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. कभी बच्चों के साथ साइकिल चला रही हैं तो कभी रिक्शा. इसके अलावा डांस करती भी नजर आ रही हैं. शहनाज ने गांव में बच्चों को आइसक्रीम पार्टी देकर उन्हें खुश कर दिया. वीडियो में आगे दिख रहा है कि शहनाज बैलगाड़ी पर लिफ्ट लेकर अपने घर पहुंचती हैं, जहां अपनी फैमिली वालों के साथ ढोल की धुन पर डांस करती हैं.