पुलिस के सामने ही राज कुंद्रा पर भड़क गई थीं शिल्पा शेट्टी, चिल्लाते हुए कहा था -क्यों किया तुमने ये सब ?’

558
SHIPLA SHETTY SUPPORT RAJ KUNDRA

अपने पति राज कुंद्रा(Raj Kundra) की वजह से विवादों में घिरी हैं। राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत अवधि आज समाप्त हो रही है। आज का दिन काफी अहम साबित होने वाला है। हाई कोर्ट में भी राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर आज ही सुनवाई होनी तय हुई है। वहीं, ‘पोर्नोग्राफी केस’ की जांच आंच शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) तक भी पहुंची है। बीते शुक्रवार, मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस राज कुंद्रा को अपने साथ लेकर उनके बंगले किनारा पहुंची थी। जहां जांच अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी से भी कड़ी पूछताछ की थी। इस पूछताछ के बाद, शिल्पा और राज के बीच हुए बहसबाज़ी की खबरें भी सामने आई थीं। वहीं अब कहा जा रहा है, कि राज को देखते ही शिल्पा शेट्टी उन पर चीख पड़ी थी।

शिल्पा के करीबियों का कहना है कि शिल्पा इस वक्त मैंटल और इमोशनल ट्रॉमा से गुज़र रही हैं। राज को देख कर वह अपना आपा खो बैठी थीं। शिल्पा ने गुस्से में चिल्लाते हुए राज से सवाल किया था कि “ये सब करने की क्या ज़रुरत थी? क्यों उन्होने यह सब किया?” । शिल्पा और राज के बीच उस वक्त झगड़ा होने लगा था, ऐसे में पुलिस अधिकारियों ने दोनों के बीच हस्तक्षेप किया था और झगड़े को खत्म करवाया था।

पहले ही ऐसे खबरें सामने आ चुकी हैं, कि राज की गिरफ्तारी के बाद जैसे ही उनका सामना पहली बार शिल्पा से हुआ था, तो एक्ट्रेस बुरी तरह से बिफर पड़ी थीं। राज और शिल्पा के बीच बहसबाज़ी काफी देर तक चलती रही थी। जिसके बाद शिल्पा अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और पुलिस के सामने ही रो पड़ीं थी। शिल्पा को संभलने में काफी वक्त लगा था।

इतना ही नहीं, क्राइम ब्रांच के अफसर जब शिल्पा से पूछताछ कर रहे थे, उस दौरान भी शिल्पा फूट-फूट कर रो पड़ी थीं। क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी से 25 सवाल पूछे थे और शिल्पा की हिम्मत कई बार टूटी। पूछताछ के दौरान शिल्पा 3 से 4 बार रो पड़ी थीं। शिल्पा ने रोते हुए ही पुलिस के सामने बयान दिया था कि उनका इस केस और ऐप से कोई लेना देना नहीं है।

इसके साथ ही उन्होने राज कुंद्रा को भी बेकसूर बताते हुए कहा था, कि इरॉटिका, पोर्न से अलग है और उनके इरोटिक फिल्में बनाते हैं पोर्न नहीं। राज कुंद्रा निर्दोष हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले में शिल्पा शेट्टी से दोबारा पूछताछ कर सकती है। क्राइम ब्रांच फिलहाल ये खंगालने में जुटी है कि शिल्पा शेट्टी के अकाउंट में तो पोर्न फिल्मों की कमाई को ट्रांसफर नहीं किया गया। पुलिस ने शिल्पा से पूछताछ के बाद उनका लैपटॉप भी जब्त कर लिया था। राज कुंद्रा तो इस मामले में मुख्य आरोपी हैं ही पुलिस अब शिल्पा के खिलाफ सबूत तलाश रही है।