SBI ने शुरू की ये खास सुविधा, डेबिट क्रेडिट कार्ड के बिना टाइटन की वाच से करें सुरक्षित पेमेंट, 5,000 रुपये तक का करें भुगतान, मिलेगा 10% डिस्काउंट

258

कोरोना महामारी के बीच देश में डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देने और भुगतान प्रणाली को सुरक्षित बनाने के लिए टाइटन कंपनी लिमिटेड ने देश के सबसे बड़े लेंडर्स भारतीय स्टेट बैंक के साथ कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच लेकर आई है. एसबीआई खाताधारक अपने एसबीआई बैंक कार्ड को स्वाइप या डाले बिना टाइटन पे घड़ी पर टैप कर पीओएस मशीन पर कॉन्टैक्टलेस पेमेंट कर सकते हैं. बिना पिन दर्ज किए 5000 रुपये तक का भुगतान किया जा सकता है.

बता दें कि टाइटन दुनिया में पांचवां सबसे बड़ा घड़ी का ब्रांड है. इस साझेदारी के माध्यम से, टाइटन और एसबीआई भारत में पहली बार कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच फंक्शन के साथ स्टाइलिश नई घड़ियों की एक सीरिज शुरू की है. इसके जरिए आप सिर्फ 5,000 रुपये तक का भुगतान कर सकते हैं. इसके पहले बिना पिन डाले भुगतान की लिमिट 2,000 रुपये थी. रिजर्व बैंक ने इसकी सीमा बढ़ाकर 5,000 रुपये कर दी है.

एसबीआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक योणो ऐप के जरिए शॉपिंग करने की स्थिति में टाइटन पे घड़ी पर 10 फीसदी डिस्काउंट लिया जा सकता है.

टप्पी टेक्नोलॉजीज द्वारा वॉच स्ट्रैप में एम्बेडेड एक सिक्योर्ड सर्टिफाइड नियर-फील्ड कम्युनिकेशन चिप के जरिए काम करता है. Titan पेमेंट वॉच की सुविधा सिर्फ एसबीआई खाताधारकों के लिए है.

इन घड़ियों पर भुगतान सुविधा देश में 20 लाख से अधिक कॉन्टैक्टलेस मास्टरकार्ड एनेबल्ड प्वाइंट-ऑफ-सेल मशीनों पर उपलब्ध हैं. इन एक्सक्लूसिव घड़ियों के इस विशेष संग्रह में पुरुषों के लिए 3 और महिलाओं के लिए 2 स्टाइलों में बनाया गया है. इसकी कीमत 2,995 रुपये और 5,995 रुपये के बीच है. सभी एसबीआई और टाइटन ग्राहकों तक यह आसानी से उपलब्ध होगा.