बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद, अस्पताल में हुए भर्ती

487
SOURAV GANGULY
SOURAV GANGULY

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को सीने में दर्द और ब्लैकआउट (आंखों के सामने अंधेरा छाने) की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 48 साल के गांगुली अपने घर में बने जिम में वर्जिश कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें चक्कर आया और फिर उन्होंने ब्लैकआउट की शिकायत की।

कोलकाता निवासी गांगुली को तत्काल शहर में ही स्थित वुडलैंड्स म्यूनिसिपैलिटी अस्पताल ले जाया गया।

एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान के करीबी सूत्रों ने कहा कि गांगुली ने सीने में दर्द की शिकायत की और एंजियोप्लास्टी की आवश्यकता हो सकती है। उन्होंने कहा, “दादा (सौरव) ने सीने में दर्द की शिकायत की और उसे अस्पताल ले जाया गया। उसे एंजियोप्लास्टी से गुजरना पड़ सकता है। वो खतरे से बाहर है।”

गौरतलब है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में कोलकाता के ईडन गार्डन्स का दौरा किया था। जिसमें आगामी घरेलू क्रिकेट में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया के साथ तैयारियों पर चर्चा की गई थी। इस मीटिंग में उनके साथ सीएबी के सचिव स्नेहाशीस गांगुली और संयुक्त सचिव देवव्रत दास सहित अन्य पदाधिकारी भी स्टेडियम में मौजूद थे।

वहीं इसी सप्ताह की शुरुआत में गांगुली राज्यपाल के निवेदन पर उनसे मिलने भी गए थे। जिससे उनके पश्चिम बंगाल विधानसभा से राजनीति में आने की चर्चा जोरों पर थी।