फिल्म ‘केदारनाथ’ के रिलीज को 3 साल पूरे होने पर, सारा अली खान ने सुशांत को किया याद कहा – उनकी वजह से लोगों के दिलों तक पहुंच पाईं

576
FILM KEDARNATH

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ को रिलीज हुए 3 साल पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म सारा की डेब्यू मूवी थी इसलिए उनके लिए बेहद खास है। सारा ने इस मौके पर इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट किया है और अपने पहले हीरो सुशांत को याद किया है। इस पोस्ट में वीडियोक्लिप है, जिसमें ‘केदारनाथ’ के सीन हैं। सारा ने लिखा है कि वह मंसूर को बहुत याद कर रही हैं। उन्होंने लिखा है कि कैसे सुशांत की मदद से वह लोगों के दिलों तक पहुंच पाईं। साथ ही फिल्ममेकर्स का भी शुक्रिया अदा किया है।

सारा ने बताया ‘केदारनाथ’ को खास फिल्म

सारा अली खान ने आज से 3 साल पहले केदारनाथ फिल्म से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह सुशांत के ऑपोजिट थीं। सारा ने फिल्म से जुड़ी यादें साझा करते हुए पोस्ट किया है, 3 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ था। मैं ऐक्टर बनी और मेरी पहली और सबसे स्पेशल फिल्म रिलीज हुई। पता नहीं मैं कभी ये समझा पाऊंगी कि केदारनाथ मेरे लिए कितनी मायने रखती है, जगह, फिल्म, यादें सब कुछ। लेकिन आज मैं अपने मंसूर को बहुत याद कर रही हूं। सिर्फ सुशांत के साथ, निस्वार्थ मदद, गाइडंस और सलाह की वजह से मुक्कू आपके दिलों तक पहुंच पाई थी। पोस्ट में सारा अली खान ने गट्टू कपूर सहित फिल्म से जुड़े कई लोगों को टैग किया है।

सुशांत और सारा के बीच थीं लिंकअप की खबरें

केदारनाथ फिल्म की रिलीज के वक्त सारा अली खान और सुशांत के लिंकअप की खबरें चर्चा में थीं। हालांकि दोनों की तरफ से कभी इस बारे में कन्फर्मेशन नहीं आया। हालांकि सुशांत के निधन के बाद उनके स्टाफ ने बयान दिया था कि सारा और सुशांत की काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। सुशांत प्राइवेट जेट बुक करके सारा के साथ घूमने भी जा चुके हैं।

अतरंगी रे में दिखाएंगे ऐक्टिंग का जलवा

वर्क फ्रंट पर बात करें तो सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ उनका अपकमिंग प्रोजेक्ट है। फिल्म में उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार है। इसके दो गाने रिलीज हो चुके हैं। ‘चकाचक’ गाने को प्रमोट कर-करके सारा काफी पॉप्युलर कर चुकी हैं। दूसरा गाना ‘रेत जरा सी’ भी काफी पसंद किया जा रहा है।