सान्या मल्होत्रा ​​स्टारर ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, दिवाली के लिए करण जौहर लाए एक अतरंगी प्रेम कहानी

456

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) इस दिवाली पर दर्शकों के अपनी फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर (Meenakshi Sundareshwar) लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. फिल्म की कहानी बेहद अतरंगी लव स्टोरी पर आधारित हैं जिसमें एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra) और अभिनेता अभिमन्यु दासानी (Abhimanyu Dassani) लीड रोल में दिखाई देंगे.

फिल्म निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया. ये फिल्म तमिलनाडु के मदुरई की पृष्ठभूमि में बनी एक रोमांटिक कॉमेडी है. करण जौहर ने इस फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. इस पोस्टर में सान्या और अभिमन्यु दिखाई दे रहे हैं. सान्या ने लाल रंग की साड़ी पहनी है, उनके कर्ली बाल काफी अच्छे लग रहे हैं वहीं अभिमन्यु उनके कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “एक अनोखी और प्यारी प्रेम कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाएं, ऐसा प्यार जो दूर रहकर भी कायम रहता है. फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ पांच नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी”

इस फिल्म का निर्देशन विवेक सोनी ने किया है. बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म है. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा एंटरटेनमेंट बैनर तले किया गया है. फिल्म की झलक देखने के बाद फैंस इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.