संजय राउत ने सभी कयासों पर लगाया ब्रेक कहा- पांच साल पूरा करेगी उद्धव सरकार

267
MP Sanjay Raut
MP Sanjay Raut

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक बयान के बाद से राजनैतिक हलचल तेज हो गई है। महाराष्ट्र में कांग्रेस के नाना पटोले कई बार संकेत दे चुके हैं कि वो अगली बार अकेले चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं शिवसेना सांसद प्रताप सरनाईक ने मुख्यमंत्री ठाकरे को पत्र लिखकर भाजपा के साथ जाने की सलाह दी, जिसके बाद राज्य में गठबंधन के टूटने के कयास तेज होने लगे।

हालांकि शिवसेना सांसद संजय राउत ने इन सभी कयासों पर ब्रेक लगा दिया है। संजय राउत ने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी एक साथ हैं और पांच साल तक सरकार चलाने के संकल्प को पूरा करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि जो बाहरी लोग सरकार बनाना चाहते हैं और सत्ता खोने के बाद बैचेन हैं, वो कोशिश कर सकते हैं लेकिन ये सरकार अपने पांच साल पूरा करेगी।

इसके अलावा संजय राउत ने यह भी कहा कि कुछ लोग राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस और शिवसेना के बीच दरार डालने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाएगा। बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बयान दिया था कि जो लोग अकेले लड़ना चाह रहे हैं, उन्हें जनता चप्पलों से पीटेगी। इसके अलावा कांग्रेस नेता नाना पटोले भी कई बार अकेले चुनाव लड़ने का संकेत दे चुके थे।