शिवसेना सांसद संजय राउत का बीजेपी पर निशाना कहा – ‘जन आशीर्वाद यात्रा आयोजित कर कोरोना की तीसरी लहर को न्‍योता

292
MP Sanjay Raut
MP Sanjay Raut

महाराष्‍ट्र के शिवसेना सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से निकाली जा रही‘जन आशीर्वाद यात्रा’ (Jan Ashirwad Yatra) एक तरह से कोरोनावायरस की तीसरी लहर का निमंत्रण है। विभिन्न राज्यों में केंद्रीय मंत्री यह यात्रा कर रहें हैं. बुधवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में राउत ने कहा कि उन्होंने, बीजेपी से से धैर्य रखने को कहा है. राज्य सभा सांसद राउत ने दावा किया, ‘जन आशीर्वाद यात्रा, तीसरी लहर को निमंत्रण देना है. भाजपा यह जान-बूझकर कर रही है.’

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) की बात करें तो केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद इसमें शामिल भारती पवार, कपिल पाटिल और भागवत कराड इस सप्ताह की शुरुआत से राज्य के विभिन्न हिस्सों में लोगों से संपर्क स्थापित और हाल के चुनाव में BJP की जीत पर उनका आभार प्रकट करने के लिए ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ कर रहे हैं.

एक मीडिया संगठन द्वारा कराए गए सर्वेक्षण में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को देश के टॉप-5 मुख्यमंत्री की सूची में स्थान मिलने से संबंधित सवाल पर राउत ने कहा, ‘बीजेपी ओपिनियन पोल को खारिज करने की कोशिश कर रही है क्योंकि इस सूची में भाजपा के एक भी मुख्यमंत्री का नाम नहीं है.’ उन्होंने पूछा, ‘क्यों इस सूची में एक भी भाजपा का मुख्यमंत्री शामिल नहीं है?’राउत ने आगे कहा कि अगर सर्वेक्षण के नतीजे उनके पक्ष में होते तो बीजेपी कार्यकर्ता ‘ढोल’ बजाते और उत्सव मनाते. शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता ने कहा, ‘हम भी कुछ आतिशबाजी करेंगे.’ उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले समय में ठाकरे देश के शीर्ष मुख्यमंत्री बनेंगे.