संजय दत्त की बेटी नही देख पाएंगी KGF चैप्टर-2

242
KGF
KGF

कन्नड़ सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 आज रिलीज हो रही है। इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आने वाले हैं। केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त मुख्य विलेन अधीरा का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में वह केजीएफ को पाने के लिए रॉकी भाई के साथ लड़ते हुए देखे जाएंगे। केजीएफ वन की सफलता के बाद फैंस भी केजीएफ चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज उनका इंतजार खत्म होने वाला है। केजीएफ की रिलीज से पहले संजय दत्त ने फिल्मों में अपने रोल और अपनी बेटी से कनेक्शन के बारे में बात की।

एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने कहा कि उनकी बेटी इकरा ये फिल्म नहीं देखेगी, वह फिल्म छोड़ देगी। संजय ने खुलासा किया, ‘इकरा ऐसी फिल्में नहीं देखती है, जहां मेरा किरदार मर जाता है। हर बार जब मैं फिल्में साइन करता हूं तो उसका पहला सवाल होता है ‘क्या आप फिल्म में मरने वाले हैं? अगर ऐसा होता है तो वह फिल्में छोड़ देती है।’

दूसरी तरफ उनका बेटा शहरान दत्त बहुत उत्साहित है। संजय दत्त ने कहा- ‘मुझे पता चला है कि वह इस फिल्म के बारे में अपने दोस्तों से खूब शेखी बघार रहा है।’ संजय दत्त की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 उनके जीवन की यादगार फिल्म होगी। 2020 में जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी, उस दौरान उन्हें फेफड़ों का कैंसर हो गया था। ठीक होने के बाद अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

संजय ने कहा- मैं अपनी बीमारी से उबरने के बाद अब एक अनुशासित जीवन जी रहा हूं। ठीक होने के बाद मेरी जर्नी बहुत चुनौतीपूर्णं रही है। संजय ने कहा- मैं बहुत लकी हूं कि मेरे पास मान्यता जैसी पत्नी और बच्चे हैं, वह सब मेरी प्रेरणा हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान मेकर्स ने संजय दत्त को बॉडी डबल की मदद लेने का सुझाव भी दिया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया और पूरे सीन को खुद ही शूट किया।