संजय दत्त ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, फोटो शेयर कर डॉक्‍टर्स की टीम का किया शुक्रिया

378

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए फिल्मी सितारे अपने फैंस को प्रेरित करते रहते हैं। यह सितारे सोशल मीडिया पर खास संदेश देने या फिर कोरोना वैक्सीन लगावा कर लोगों और अपने फैंस को इस खतरनाक महामारी से लड़ने के लिए प्रेरित करते रहते हैं। अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाकर फैंस को प्रेरित किया है।

इस बात की जानकारी खुद संजय दत्त ने दी है। मंगलवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में संजय दत्त कोविड-19 के टीकाकारण केंद्र पर वैक्सीन लगवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने अपनी इस तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इस तस्वीर के साथ संजय दत्त ने कोरोना वैक्सीन लगाने वाले डॉक्टर्स का भी शुक्रिया अदा किया है।

संजय दत्त ने अपनी तस्वीर के साथ ट्वीट में लिखा, ‘बीकेसी वैक्सीन सेंटर में आज मैंने कोविड-19 वैक्सीन का मेरा पहला शॉट लिया। मैं डॉ. डेरे और उनकी पूरी टीम को इस तरह के शानदार काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं! मुझे उनके और उनकी कड़ी मेहनत के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। जय हिन्द!’ सोशल मीडिया पर संजय दत्त का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।