NCB अधिकारी की पत्नी का आरोपों पर पलटवार, बोलीं – समीर वानखेड़े एक ईमानदार अफसर है, बहुत लोग चाहते होंगे कि वह कुर्सी से हट जाएं

439

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्‍नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने अपने पति और मुंबई रीजनल यूनिट के कुछ अन्‍य अधिकारियों पर ड्रग केस के मामले में आरोपी आर्यन खान को छोड़ने को लिए 25 करोड़ रुपए मांगने संबंधी एक गवाह के दावे पर के बीच उनके बचाव में आई हैं. उन्‍होंने आज मंगलवार को न्‍यूज एजेंसी एएनआई से दावा किया समीर वानखेड़े एक ईमानदार अफसर है.

वानखेड़े की पत्‍नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा, समीर वानखेड़े एक ईमानदार अफसर है तो मुझे लगता है कि उनके काम करने की शैली से बहुत लोगों को अड़चन होती होगी, बहुत लोग चाहते होंगे कि वह कुर्सी से हट जाएं और उनका गुज़ारा चलता रहे. तो इसलिए चाहते हैं कि ये हट जाएं और उनको तकलीफ न हो.

क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा, हमें सुरक्षा दी गई है क्योंकि हमें जान का खतरा है. हमें, हमारे बच्चों को और मेरे परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है. कोई हमारी तरफ देखता है तो लगता है कि क्यों देख रहा है. हमने सारे मैसेज संभाल कर रखे हैं और समय आने पर सामने रखेंगे.

महाराष्‍ट्र के मंत्री के आरोपों पर पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा, समीर वानखेड़े के पूरे गांव का सर्टिफिकेट देख लीजिए, उनके पूरे वानखेड़े परिवार का सर्टिफिकेट देख लिजिए. एक इंसान झूठा सर्टिफिकेट बनवा सकता है, पूरा गांव थोडी न बनवा सकता है सर्टिफिकेट.

बता दें कि मलिक ने कथित प्रमाणपत्र की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा था, समीर दाऊद वानखेड़े का यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा. नवाब मलिक द्वारा समीर वानखेड़े पर फोन टैप का आरोप पर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति वानखेड़े ने कहा, ये सारे दावे झूठे हैं और अगर उनके (नवाब मलिक) पास ऐसा कोई सबूत है तो वे (नवाब मलिक) कोर्ट में पेश करें तभी उस पर न्याय होगा. ट्विटर पर कोई भी कुछ भी लिख सकता है जो सच नहीं हो जाएगा.

समीर वानखेड़े ने भी मंत्री नवाब मलिक की आलोचना करते हुए कहा था कि उनका यह कदम अपमानजनक और उनके परिवार की निजता पर हमला है. उन्होंने कहा था कि मंत्री द्वारा बिना कोई स्पष्टीकरण दिए इस तरह के निजी अपमानजनक और निंदात्मक हमलों से वह दुखी हैं.