समर सिंह ने आकांक्षा दुबे से बनाए फिजिकल रिलेशन, देता था प्राइवेट वीडियो लीक की धमकी!

188

आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में समर सिंह की गिरफ्तारी हो चुकी है जिसे पुलिस दिन की रिमांड पर लिया है. हाल ही हुई पूछताछ में समर ने 2 लोगों का खुलासा किया है जिन्हें वो आकांक्षा का करीबी बता रहा है. उसका कहना है कि उसने आकांक्षा की हत्या नहीं की है और वो निर्दोष है. आरोपी का कहना है कि वो 2 लोग अभिनेत्री के आत्महत्या की वजह बता सकते हैं. समर सिंह ने जिन 2 लोगों का नाम बताया है उनमें से एक वाराणसी का है और एक मुंबई का बताया जा रहा है. लेकिन अभिनेत्री की मां पूरी तरह से समर सिंह पर सभी आरोप लगा रही हैं. उन्होंने पुलिस जांच पर भी संदेह जताया है और कहा कि पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है.

आकांक्षा की मां कोर्ट में बेटी के लिए न्याय की गुहार लगाई

दरअसल अब आकांक्षा की मां कोर्ट में बेटी के लिए न्याय की गुहार लगाई है और वे सीबीआई जांच की भी मांग कर रही है. मधु दुबे का कहना है कि अब तक उनके बयान को रिकॉर्ड नहीं किया गया है. अभिनेत्री की मां ने बताया कि समर सिंह उनकी बेटी का 3 साल से शोषण कर रहा था, वो उसे झूठा दिलासा देकर संबंध बनाता रहा है. इसी बीच उसने आकांक्षा के कुछ वीडियो भी बनाए थे, जिन्हें वो आकांक्षा को ब्लैकमेल करने के लिए इस्तेमाल करता रहा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मधु दुबे ने आरोप लगाया है कि समर सिंह ने आकांक्षा को शादी का झांसा देकर फिजिकल रिलेशन बनाए और इसके इसका वीडियो बनाकर उसे लीक करने की धमकी देता था. इसलिए अभिनेत्री मजबूरी में उसके साथ रिलेशनशिप में थी. एक बार समर सिंह ने आकांक्षा को चांटा भी मारा था और तब एक्ट्रेस की मां ने अभिनता के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने को कहा था. तब आकांक्षा ने मां को बोल दिया था कि आगे से वो ऐसी गलती नहीं करेगा लेकिन फिर भी वो टॉर्चर करता रहा.

जबकि अभिनेत्री की मौत के बाद समर सिंह सीधे तौर पर आकांक्षा के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार कर रहा है. पूछताछ में उसने कहा कि उसकी सिर्फ काम को सिलसिले में आकांक्षा से बातचीत थी और कोई दूसरा रिलेशन नहीं था.अभिनेत्री का मां ने समर सिंह पर उनकी बेटी के काम के बदले पैसे नहीं देने के भी आरोप लगाए हैं. समर पर आकांक्षा का 5 करोड़ रुपए था जिसमें से 2 दिए थे और 3 करोड़ अब भी बकाया था. 25 क आकांक्षा की मौत हुई और 21 को समर के भाई संजय सिंह ने अभिनेत्री को मर्डर कराने की धमकी भी दी थी.