मेघना गुलज़ार निर्देशित ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग मार्च महीने में होगी शुरू

284
'Sam bahadur' team
'Sam bahadur' team

विक्की कौशल पिछले साल के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक थे. उन्होंने पिछले अपने करियर की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस ‘सरदार उधम’ में दी जिसकी वजह से उन्हें खूब तारीफें मिली थी उसके बाद से विक्की, कैटरीना कैफ से शादी करके पिछले साल के सबसे चर्चित सितारे बन गए. शादी की व्यस्तताओं के बाद एक्टर अब अपने काम पर लौट आए हैं. उनकी कई फिल्में लाइन में लगी हुई हैं. हाल ही में पिंकविला में छपी के रिपोर्ट में ये बताया गया है कि विक्की अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग इसी साल मार्च में शुरू लार सकते हैं. ये फिल्म मार्च में फ्लोर पर आ जाएगी. इस फिल्म को लेकर पिछले एक साल से बज बना हुआ है क्योंकि इसका फर्स्ट लुक सबको बहुत पसंद आया था.

पिछले साल इस फिल्म से जुड़ा एक फोटो शेयर किया गया था उस फोटो में विक्की कौशल अपने किरदार में नजर आ रहे थे. इस किरदार में दिखे विक्की का लुक खूब वायरल हुआ था. लोग इस फिल्म के लिए बेकरार हो गए थे लेकिन कोविड की वजह से इस फिल्म का शूट हर पर टाल दिया गया लेकिन अब इए फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट आई है कि ये इसी साल मार्च में फ्लोर पर आ सकती है.

पिंकविला में छपी रिपोर्ट में मिड डे के हवाले से बताया गया है कि कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग मार्च शुरू होने वाली है इसमें विक्की कौशल की सैम बहादुर, नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली वरुण धवन की फिल्म और कार्तिक आर्यन की एक फिल्म शामिल है. इस सभी के साथ कई और प्प्रोजेक्ट मार्च के महीने में फ्लोर पर आ सकते हैं. सैम बहादुर को लेकर ना सिर्फ फैन बल्कि विक्की खुद बहुत उत्साहित हैं. ये उनके करियर के सबसे मुश्किल क़िरदारों में से एक होने वाला है.

आपको बता दें, पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘सरदार उधम’ में विक्की कौशल ने दमदार एक्टिंग की थी. उनको ना सिर्फ देश मे बल्कि विदेशों में भी सराहना मिली थी. इए फिल्म शूजित सरकार ने निर्देशित किया था. वहीं वो इस साल ‘गोविंदा मेरा नाम’ में दिखाई देंगे. इसमें भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी उनके साथ मुख्य भूमिकाओं में हैं. कल ही उन्होंने लक्ष्मण उतेकर की फिल्म की शूटिंग सारा अली खान के साथ पूरी की है. उसका एक शेड्यूल अभी पूरा हुआ है.