Salman Khan का नंबर शहनाज गिल ने किया था ब्लॉक, कॉल से हो गईं थी परेशान..

458

बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल और सलमान खान के बीच बहुत अच्छा बांड है. शहनाज सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली है. फिलहाल शहनाज सलमान के साथ पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म की पूरी टीम कपिल शर्मा के शो में पहुंची. इस दौरान शहनाज ने खुलासा किया कि एक बार उन्होंने सलमान खान का फोन नंबर ब्लॉक किया था.

नंबर को कंफर्म करने के लिए ट्रूकॉलर ऐप पर सर्च की

दरअसल बातचीत के दौरान शहनाज ने बताया कि यह किस्सा उस समय का है जब सलमान ने उन्हें किसी की भाई किसी की जान में एक रोल ऑफर करने के लिए बुलाया था. उस वक्त वह अमृतसर में थी जब सलमान ने कॉल किया था उनके फोन पर अनजान नंबर शो कर रहा था. शहनाज ने कहा कि उनको आदत है वह अनजान नंबरों को ब्लॉक कर देती हैं. इसलिए उन्होंने यह बिना जाने ही किए नंबर सलमान का है उसको ब्लॉक कर दिया. कुछ मिनटों के बाद शहनाज को मैसेज मिला कि सलमान उन्हें कॉल करने का प्रयास कर रहे हैं, जिसके बाद शहनाद को भरोसा नहीं हुआ वो नंबर को कंफर्म करने के लिए ट्रूकॉलर ऐप पर सर्च की, तो वह नंबर सलमान खान का पता चला जिसके बाद उन्होंने तुरंत सलमान का नंबर अनब्लॉक कर दिया और उन्हें वापस कॉल किया. फिर सलमान ने उन्हें फिल्म के रोल के लिए उन्हें ऑफर दिया.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर शहनाज ने कहा फिल्म में काम करने के दौरान में बिल्कुल भी नर्वसनेस नहीं हुई. उन्होंने कहा फाइनल आउटपुट कैसे दिखती है इससे उनको प्यार था. उन्होंने आगे कहा कि वह सबसे ज्यादा अपनी फेवरेट है और फिर सलमान और बाकी सभी लोग आते हैं.