सलमान खान और कटरीना कैफ ने शुरु की टाइगर 3 की शूटिंग, फिल्म के सेट से सामने आई तस्वीरें

676

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान (Salman Khan) पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। एक के बाद एक लगातार एक्टर अपनी फिल्मी की शूटिंग निपटा रहे हैं। बीते दिनों अपनी फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग कर किंग खान की फिल्म ‘पठान’ के सेट पर पहुंचे थे। तो वहीं अब भाई जान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का शूट शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर टाइगर 3 के सेट से उनकी कुछ तस्‍वीरें सामने आईं। सलमान के साथ-साथ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे। पिछले महीने सलमान , कैट और इमरान हाशमी ने फिल्‍म की तीसरी इंस्‍टॉलमेंट शुरू करने से पहले एक पूजा सेरिमनी अटेंड की थी।

इस मौके पर सलमान खान और कटरीना कैफ कैजुअल लुक में नजर आए। कटरीना कैफ ने वाइट कलर की टीशर्ट, ब्लैक कलर की शॉर्ट्स और स्नीकर्स पहन रखे थे। इसके अलावा उन्होंने नेवी ब्लू कलर की कैप भी लगा रखी थी। वहीं सलमान खान ने भी सफेद रंग की टीशर्ट पहन रखी थी।

दोनों को एक साथ देखने के लिए दोनों के फैंस काफी उत्साहित है। इस फिल्म में इमरान हाशमी की भी अहम भूमिका है। वह खलनायक की भूमिका निभाएंगे। बता दें ‘टाइगर 3’ का डायरेक्‍शन मनीष शर्मा कर रहे हैं और वह भी पूजा में शामिल हुए थे। फिल्‍म 8 मार्च को फ्लोर पर गई थी।