सलमान खान ने लता मंगेशकर के गीत ‘लग जा गले’ को गाकर स्वर कोकिला को किया याद

788
salman khan
salman khan

लता मंगेशकर के निधन के बाद से अभी भी फैंस इस दुखद खबर से उभर नहीं पाए हैं. सुपरस्टार सलमान खान ने भी लेजेंड सिंगर लता मंगेशकर को याद करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में सलमान खान लता मंगेशकर का सोल फुल गाना गाते दिख रहे हैं. सलमान खान ने लता दीदी को अपने अंदाज में गाना गा कर श्रद्धांजलि अर्पित की है. सलमान खान की सिंगिंग को देख कर फैंस काफी सरप्राइज हैं. सलमान ने लता दीदी का आइकॉनिक गाना – ‘लग जा गले से फिर ये हंसी रात हो न हो..’ गाने को गुनगुनाते सुने जा रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘न कोई आपके जैसा था न होगा लता जी..’. बता दें, लता मंगेशकर ने बीते रविवार को मुंबई के ‘ब्रीच कैंडी’ अस्पताल में आखिरी सांस ली थी. लता दीदी के निधन की खबर के बाद से पूरा देश शोक में डूब गया था, वहीं फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स गमगीन हो गए थे. लता दीदी को पूरे सम्मान के साथ विदाई दी गई थी. लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार मुंबई के शिवाजी पार्क में किया गया था. लता दीदी को शिवाजी पार्क में अंतिम विदाई देने के लिए देश के सुपरस्टार शाहरुख खान से लेकर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक आए थे.

बता दें, भारत की दिग्गज गायिका और दुनियाभर में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वालीं लता मंगेशकर के जाने से देश ही नहीं दुनिया के कोने कोने में बसे लोग दुखी हैं. दीदी के जाने के बाद जहां भारत सरकार ने दो दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की थी. वहीं इस दौरान राष्ट्रीय ध्वज भी आधा झुकाया गया था.

स्वर कोकिला के जाने के बाद दुनियाभर से बड़ी बड़ी शख्सियत दीदी के सम्मान में संदेश देदी नजर आईं. पाकिस्तान से लेकर श्रीलंका तक तमाम देशों ने लता मंगेशकर के निधन पर दुख प्रकट किया था. पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी, श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे, भारत में फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनैन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किए थे, बॉम्बे में फ्रांस के महावाणिज्य दूतावास की तरफ से भी ट्वीट किया गया था.