टाइगर 3 की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया गए थे सलमान खान, बिग बॉस 15 के लिए हुई मुंबई वापसी – करेगें ग्रैंड प्रीमियर शूट

398

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ हाल ही में ऑस्ट्रिया में अपनी आने वाली स्पाई थ्रिलर ‘टाइगर 3’ के लिए एक्शन सीन्स की शूटिंग कर रहे थे। सलमान और कैटरीना अपर ऑस्ट्रिया, साल्जकममेरगुट, डैचस्टीन साल्जकममेरगुट और अंत में वियना में कुछ खतरनाक असाधारण एक्शन स्टंट करते हुए दिखाई देंगे। वहीं, सलमान खान की अब मुंबई वापसी हो गई है। वह टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 को होस्ट करने के लिए तैयार हैं। शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होने वाला है।

इस बार भी शो को सलमान खान होस्ट करेंगे। इससे पहले उन्होंने प्रेस मीट में हिस्सा लिया। इस दौरान सलमान ने कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि इस सीजन की अवधि 5 महीने की होगी। साथ ही जंगल थीम को वास्तविक रखने के लिए कंटेस्टेंट्स को सुविधाओं के अभाव का सामना करना पड़ेगा।

शो के चार कंटेस्टेंट्स के नाम का भी खुलासा हो गया है। ‘बिग बॉस 13’ के फाइनलिस्ट आसिम रियाज के भाई उमर रियाज इस सीजन का हिस्सा होंगे। इनके अलावा डोनल बिष्ट नज़र आएंगी। वहीं, ‘बिग बॉस ओटीटी’ के प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और शमिता शेट्टी भी शामिल होंगे।

इस सीजन में काफी कुछ अलग होने वाला है। इस बार दिग्गज अभिनेत्री रेखा अपनी आवाज भी देंगी। वो एक पेड़ के लिए एक विशेष वॉयसओवर करेंगी। बिग बॉस का नया सीजन ट्विस्ट और ‘जंगल में संकट’ से भरा होने वाला है क्योंकि घर के अंदर आने से पहले प्रतियोगियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

अभिनेता की फिल्म टाइगर सीरीज की बात करें तो कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी ‘टाइगर जि़ंदा है’ 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।