दुबई पहुंचे सलमान खान ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, फैंस हुए कायल..

161

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ने फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही

फिल्म 21 अप्रैल को थिएटर में आई और महज तीन दिन में ही फिल्म ने 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फैंस ने भाईजान की फिल्म पर खूब प्यार लुटाया है। थिएटर से लेकर सोशल मीडिया तक, हर तरफ बस सलमान खान ही छाए हुए हैं। आए दिन भाईजान अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कोई ने कोई फोटो शेयर करते ही रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

दुबई में मस्ती कर रहे सलमान खान

दरअसल सलमान खान इन दिनों दुबई में हैं और यहां से एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में सलमान खान का लुक बेहद ही अलग है। सलमान खान ब्लैक कलर की शर्ट पहने हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-दुबई। अभी हाल ही में एक्टर को एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। इस दौरान पैप्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया था। उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। अब सलमान खान ने खुद अपनी फोटो के जरिए बताया है कि वे इन दिनों दुबई में हैं। अब फैंस सलमान खान की इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। उन्हें सलमान खान की ये लेटेस्ट फोटो और उनका ये लुक बेहद ही पसंद आया है।