शाहरुख खान की आने वाली फिम पठान’ में दिख सकती है सुल्तान और बादशाह की जोड़ी, फिल्म में दिखेंगे सलमान

500

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) को सिल्वर स्क्रीन(Silver Screen) से दूरी बनाए हुए दो साल का लंबा वक्त बीत गया है। साल 2018 में शाहरुख खान की फिल्म ‘ज़ीरो’(Zero) रिलीज़ हुई थी। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) मुख्य भुमिकाओं में दिखी थीं। फिल्म फ्लॉप(Flop) रही थी। जिसके बाद से ही बादशाह खान ने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है। बीते दो साल से फैंस पलकें बिछाए अपने चहीते अभिनेता की वापिसी का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन ये इंतज़ार लंबा होता जा रहा है।

हांलाकि अब खबरें आ रही हैं शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’(Pathaan) के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार कमबैक(Comeback) करने की तैयारी में हैं। फिल्म का निर्देशन 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म ‘वॉर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद(Siddharth Anand) करेंगे।

शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और जॉन एब्राहम(John Abraham) भी अहम रोल में दिखने वाले हैं। और अब खबरें आ रही हैं कि ‘पठान’ के स्टार्स की लिस्ट में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान(Salman Khan) का नाम भी जुड़ने जा रहा है।

जी हां, ‘पठान’ में बादशाह के साथ जोड़ी जमाएगा सुल्तान। खबरें हैं कि सलमान खान ‘पठान’ में कैम्यो रोल में दिखेंगे। हांलाकि सलमान का फिल्म में क्या रोल होगा इसके बारे में अभी तक कुछ ज्यादा पता नहीं चल सका है। फिल्म के मेकर्स ने सलमान को एक अहम रोल के लिए अप्रोच किया है। वैसे ये पहली बार नहीं हैं जब सलमान और शाहरुख ने एक दूसरे की फिल्मों में कैम्यो रोल किया है। दोनों अक्सर एक-दूसरे की दोस्ती की खातिर मेहमान भूमिका में दिखते आए हैं।

सलमान ने कुछ कुछ होता है, हम तुम्हारे हैं सनम और ओम शांति ओम में गेस्ट अपीरिएंस दी थी तो शाहरुख सलमान की फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा में गेस्ट अपीरिएंस में दिखे थे। दोबारा दोस्ती होने के बाद शाहरुख ने सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में पांच मिनट का रोल किया था, तो सलमान फिल्म ज़ीरो के एक गाने में शाहरुख खान के डांस करते दिखे थे।

अब अगर सबकुछ ठीक रहा तो इनकी फिल्मों की लिस्ट में पठान का नाम भी शामिल हो जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को अगले साल यानी 2021 की दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि चूंकि यह एक बड़े बजट की फिल्म है इसलिए फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि इसे त्योहार पर रिलीज किया जाए।

ये पहली बार होगा जब शाहरुख और जॉन किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। दोनों ही पठान बने दिखाई देंगे। लीड एक्ट्रेस के तौर पर दीपिका पादुकोण है। यशराज शाहरुख जॉन की इस फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बनाने की तैयारी कर रहा है।

फिल्म का क्लाइमेक्स जबरदस्त होने वाला है। फिल्म में शाहरुख बड़े बालों वाले लुक में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग वह नवंबर के आखिर में शुरू करने वाले हैं।