फिल्म ‘सलार’ से प्रभास का फर्स्ट लुक आया सामने,अलग नजर आएं बाहुबली

584

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार बाहुबली यानी एक्टर प्रभास साल 2021 में एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी अपमकमिंग फिल्मों का ऐलान किया था। वहीं आज एक और नई एक्शन फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म का नाम होगा ‘सलार (Salaar)’। इस फिल्म में प्रभास एकदम नए अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन ‘केजीएफ’ से मशहूर हुए निर्देशक प्रशांत नील करेंगे और इसका निर्माण करने की जिम्मेदारी उठाई है विजय किरागंदुर ने।

मेकर्स ने सोशल मीडिया में फ़िल्म में प्रभास का फ़र्स्ट लुक शेयर किया, जो काफ़ी इंटेंस है। पोस्टर की बैकग्राउंड ग्रे है, जो इसके मिज़ाज को दर्शा रहा है। प्रभास पोस्टर पर गन थामे हुए इंटेंस लुक में नज़र आ रहे हैं। पोस्टर के साथ ट्वीट में लिखा- सलार में प्रभास। द मोस्ट वायोलेंट मेन, जिसे वन मैन कहा जाता है। द मोस्ट वायोलेंट। मेकर्स ने इसे किसी भाषाई सीमा में बांधने के बजाय इंडियन फ़िल्म का नाम दिया है, जिसमें ज़बरदस्त एक्शन दिखेगा।

फिल्म के निर्माता विजय किरागंदुर ने भी फिल्म ‘सालार’ की घोषणा पर कहा, ‘होमबेल फिल्म्स हमेशा अपने दर्शकों के लिए कुछ बेहतरीन फिल्में पेश करने के लिए जानी जाती रही है। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हम अपनी अगली फिल्म प्रशांत नील और प्रभात जैसे हुनरमंद कलाकारों के साथ कर रहे हैं। ये दोनों अपने काम में बेहद निपुण हैं। हम शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकते। हमें भरोसा है कि अब तक दर्शकों ने हमें जितना प्यार दिया है, आगे भी वह ऐसे ही बरकरार रहेगा।’ फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

आपको बता दें हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘राधेश्याम’, ‘आदिपुरुष’ और दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म की घोषणा कर चुके हैं। हालांकि अभी तक दीपिका के साथ वाली फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म आदिपुरुष की बात करें तो यह फ़िल्म 2022 में 11 अगस्त को रिलीज़ होगी। फ़िल्म में प्रभास राम और सैफ़ अली ख़ान रावण के रोल में दिखेंगे। वहीं, कृति सेनन के सीता का किरदार निभाने की चर्चा है।