फिल्म ‘छिछोरे’ को मिला अवॉर्ड – प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने सुशांत सिंह राजपूत को किया डेडिकेट, कहा- लव यू रॉकस्टार

406

प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने फिल्म छिछोरे को मिले अवॉर्ड को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट किया है। फिल्म छिछोरे ने हाल ही में निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड 2020 में फेवरेट बॉलीवुड मूवी का अवॉर्ड जीता है। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रांडसन के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की गई है।

ट्विटर पोस्ट पर लिखा है, ”सुशांत सिंह राजपूत को यह अवॉर्ड डेडिकेट किया जा रहा है। हम आपको प्यार करते हैं रॉकस्टार। नितेश तिवारी, श्रद्धा कपूर और फिल्म की टीम को बधाई। छिछोरे के लिए फेवरेट बॉलीवुड फिल्म का अवॉर्ड पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं।” इस फिल्म में सुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर ,वरुण शर्मा, नवीन पोलिशेट्टी, प्रतीक बब्बर और अन्य सितारों ने काम किया था। फिल्म का निर्देशन ‘दंगल’ फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी ने किया था।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने अनिरुद्ध पाठक उर्फ अन्नी की भूमिका निभाई थी, जिसका बेटा राघव इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम में फेल होने के बाद सुसाइड करने की कोशिश करता है। उसे लगता है कि लोग उसे लूजर कहेंगे, इसलिए वह अपना जीवन खत्म खत्म करने के लिए बिल्डिंग से कूद जाता है, लेकिन उसकी जान बच जाती है। इसके बाद अनिरुद्ध बेटे राघव को अपने कॉलेज के दिनों की कहानी बताता है, जब लोग उसे और उसके कॉलेज के दोस्तों को लूजर कहकर बुलाते थे। ‘छिछोरे’ में श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की पत्नी माया कपूर का रोल प्ले किया था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

बताते चलें कि पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। पिछले साल फिल्म छिछोरे की पहली एनिवर्सरी पर श्रद्धा कपूर, डायरेक्टर नितेश तिवारी और टीम के लोगों ने एक इमोशनल वीडियो शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी थी।