सैफ-करीना के छोटे बेटे का नाम आया सामने! जानिए क्या रखा है।

551

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इसी साल फरवरी में दोबारा पेरेंट्स बने। करीना ने बेबी बॉय (Baby Boy) को जन्म दिया। लंबे वक्त से फैंस करीना-सैफ के छोटे नवाब की झलक देखने का इंतज़ार कर रहे हैं। तो वहीं, सैफीना के बेटे के नाम को लेकर भी फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे थे। अब फैंस की एक्साइटमेंट को खत्म करते हुए बेबो और सैफ के बेटे का नाम (Kareena Saif Second Baby Name) का खुलासा हुआ है। खबरों की माने तो सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम जेह (Jeh) रखा है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि तैमूर के छोटे भाई का नाम फ़िलहाल जेह रखा गया है। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये करीना और सैफ ही बता सकते हैं। अभी जानना बाकी है कि सैफ और करीना ने यही नाम अपने बेटे का रखा है या नहीं। वैसे कुछ और रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि सैफ अपने पिता नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं। वह पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाहते हैं। अब सैफ और करीना ने बेटे का क्या नाम फाइनल किया है ये तो आने वाला वक़्त ही बता सकेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि खुद करीना ने अभी तक दूसरे बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही कोई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे फैंस को बेटे का चेहरा दिखा हो।करीना और सैफ ने छोटे बेटे के जन्म से पहले ही डिसाइड कर लिया था कि वे छोटे बेटे को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखेंगे। बता दें 20 दिसंबर 2016 को करीना ने पहले बच्चे को जन्म दिया था जिसका नाम तैमूर अली खान है। जोकि एक वर्ल्ड फेमस स्टार किड में शामिल है।

फ़िलहाल कोरोना के कहर और लॉकडाउन के कारण बेबो इन दिनों परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं। छोटे बेटे पर इन दिनों काफी ध्यान दे रही हैं। वह घर पर ही हैं और सभी से घर पर रहने और सुरक्षित रहने की बात कह रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ मूवी में नज़र आएंगी, जिसमें आमिर खान भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म मशहूर हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी अडैप्टेशन है। ये फिल्म क्रिसमस 2021 पर रिलीज़ होगी। आखिरी बार वो दिवंगत एक्टर इरफ़ान खान की 2020 में आई फिल्म ‘ इंग्लिश मीडियम ‘ में नजर आई थी।