सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते को किया जग-ज़ाहिर

506
Hrithik Roshan-Saba Azad

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. सबा आजाद के साथ उनकी नजदीकियों की हर तरफ चर्चा हो रही है. अक्सर दोनों को साथ समय बिताते और बाहर घूमते देखा जाता है. लेकिन अब लगता है ऋतिक और सबा आजाद इस रिश्ते को पब्लिक करने के लिए तैयार हैं. लंबे समय तक रिलेशनशिप को छुपाए रखने के बाद अब दोनों अक्सर ही साथ स्पॉट किए जाते हैं.

ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पहले ही इस ओर इशारा किया था कि वह सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं. और अब सबा आजाद ने भी ऋतिक रोशन को डेट करने की ओर इशारा किया है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने म्यूजिकल पार्टनर और एक्स बॉयफ्रेंड इमाद शाह के साथ एक कॉन्सर्ट का जिक्र किया है.

अपने कॉन्सर्ट वेन्यू की झलक शेयर करते हुए सबा आजाद ने अपने फैंस को इस कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया है. इस पोस्ट में सबा आजाद लिखती हैं- ‘सनबर्न और रेडी. हम यहां शाम 6 बजे साउंडचेकिन (मैडबॉय लिंक) पर हैं. आओ हमारे साथ डांस करो पुणे.’ ऋतिक रोशन ने वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- ‘किल इट, अद्भुत महिला. काश मैं भी वहां होता.’

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो को रीपोस्ट करते हुए सबा ने जवाब दिया, “काश आप भी यहां होते मेरे क्यूट!!’ इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी बनाया है. पोस्ट देखने के बाद यूजर सवाल कर रहे हैं कि क्या अब दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर ऑफिशियल कर दिया है. कई यूजर ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रिलेशनशि को लेकर काफी एक्साइटेड लग रहे हैं.

दरअसल, इस साल की शुरुआत में सबा-ऋतिक को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों स्टार्स की डेटिंग की अफवाहों को हवा मिल गई. सबा को ऋतिक के परिवार के साथ समय बिताते और उनकी पूर्व पत्नी सुज़ैन खान के साथ बॉन्डिंग बढ़ाते भी देखा गया है, जिसने दोनों की डेटिंग अफवाहों को हवा दी. जबकि, कपल ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक बयान नहीं दिया है.