RRR: जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर राजामौली का तोहफा, शेयर किया कोमराम भीम का खतरनाक लुक

600

फिल्म मेकर एसएस राजामौली ने साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर एक खास गिफ्ट दिया है। जी हां! निर्माता ने अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ से उनके किरदार ‘कोमराम भीम’ का पहला लुक शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिलीज हुए इस पोस्टर में जूनियर एनटीआर काले कुर्ते और सफेद धोती पहने और कमर में लाल कपड़ा बांधे दिख रहे हैं। पोस्टर में वह माथे पर लाल टीका लगाए और हाथ में भाला ताने खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं। कोमाराम भीम के रूप में एनटीआर जूनियर प्रभावशाली लग रहे हैं।

‘कोमराम भीम’ का लुक शेयर करते हुए एसएस राजामौली ने कैप्शन में लिखा, ” मेरे भीम का दिल सोने का है, लेकिन जब वह विद्रोह करता है, तो वह मजबूत और साहसी होता है।

इंटेंस किरदार को निभाने में बहुत अच्छा लगा

एसएस राजामौली के अलावा खुद एनटीआर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है वह दिल से विद्रोही है। इस इंटेंस किरदार को निभाने में बहुत अच्छा लगा और मैं आप सभी के साथ अपने सबसे चैलेंज को इंट्रोड्यूस करने जा रहा हूं।

इस दिन इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

‘आरआरआर’ फ़िल्म यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। इस अवेटेड फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरा के मौके पर रिलीज किया जाएगा। यह तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट नज़र आएंगी।