RRR नहीं होगी स्थगित, डायरेक्टर एस एस राजामौली ने की पुष्टि

647
RRR Box office collection

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी (Jersey) के पोस्टपोन होने की घोषणा के बाद से ऐसी खबरें आ रही थीं कि और भी कई मेकर्स अपनी फिल्मों को पोस्टपोन कर सकते हैं जिसमें एस एस राजामौली की फिल्म आर आर आर का नाम भी आ रहा था. दरअसल, कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में तो थिएटर्स बंद कर दिए गए हैं. इसके बाद जर्सी के मेकर्स ने अनाउंस किया कि वो अपनी फिल्म जो 31 दिसंबर को रिलीज हो रही थी उसे पोस्टपोन कर रहे हैं.

फिर खबर आई कि आर आर आर की रिलीज डेट भी पोस्टपोन हो सकती है. लेकिन एस एस राजामौली ने कन्फर्म किया कि वह फिल्म को पोस्टपोन नहीं करेंगे और फिल्म 7 जनवरी को ही रिलीज होगी जो डेट पहले से फाइनल की गई है. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए दी थी. अब राजामौली के ऐसा करने की वजह भी सामने आ गई है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबित एस एस राजामौली और आर आर आर टी कीम ने कई फिल्म प्रोड्यूसर्स जिसमें भीमला नायक से लेकर सरकारू वारू पाटा तक से अपनी फिल्मों को आगे रिलीज करने के कहा था ताकि वे आर आर आर को रिलीज कर सकतें. मेकर्स चाहते हैं कि पोंगल और संक्रांति के मौके पर दर्शक इस फिल्म को देखें.

अब आर आर आर के मेकर्स की रिक्वेस्ट के बाद बाकी फिल्मों के प्रोड्यूसर्स ने अपनी नई रिलीज डेट निकाल दी. इसके अलावा 7 जनवरी को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में सिर्फ आर आर आर फिल्म ही रिलीज हो रही है.

वेबसाइट के मुताबिक अब अगर आर आर आर की टीम फिल्म को पोस्टपोन करती है तो उन्हें सोलो रिलीज नहीं मिलेगी. साथ ही बाकी प्रोड्यूसर्स जिन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन किया था उनके लिए भी ये सही नहीं होगा. तो अगर अब वे हिंदी मार्केट को देखकर फिल्म पोस्टपोन करेंगे तो लोकल बेल्ट के सभी स्टेकहोल्डर्स के लिए ये निराशा की बात होगी.

एक और जानकारी जो सामने आई है वो ये कि आर आर आर ने विदेशी बेल्ट में पहले ही 3 मिलियन डॉलर तक की टिकट्स बेच दी हैं और ये हर घंटे के साथ बढ़ता ही जा रहा है.

फिल्म आर आर आर की कहानी की बात करें तो ये एक काल्पनिक स्टोरी है जिसमें 1920 के दशक में अपने देश के लिए लड़ने से पहले दो महान क्रांतिकारियों की जर्नी के बारे में बताया जाएगा. इसमें जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन लीड रोल में हैं