मोस्ट अवेटिड फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट का जल्द होगा ऐलान, ROHIT SHETTY अपने बर्थडे पर कर सकते है ऑफिशियली अनाउंस

389

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटिड फिल्म सूर्यवंशी (Suryavanshi) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब से केंद्र सरकार ने सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत क्षमता पर खोलने की अनुमति दी है, तब से फिल्म इंडस्ट्री में चारों तरफ ख़ुशी है। हालांकि, अब लगता है कि इंतजार अब जल्दी ही खत्म होने वाला है। जो फिल्में लंबे वक्त से कोविड की वजह से रुकी हुई थीं, उन्हें अब जल्द ही रिलीज किया जा सकेगा। इसी बीच अब निर्देशक रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी (Sooryavansshi) को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई हैं।

बता दें लंबे वक्त से चर्चा की जा रही थी कि इस फिल्म को 2 अप्रेल को रिलीज किया जाएगा। लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक अब इस फिल्म की रिलीज डेट को डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बर्थडे के मौके पर 14 मार्च को ऑफिशियली अनाउंस किया जाएगा। टीम की योजना भव्य अंदाज में रिलीज डेट की घोषणा करने की है । आखिरकार लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली यह बॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म है।

दरअसल सोर्सेस ने मुताबिक महाराष्ट्र और मुंबई में एक बार फिर से तेज़ी से बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते फिल्म के मेकर्स को एक बार फिर से फिल्म की रिलीज डेट को बदलने पर मजबूर कर दिया है। महाराष्ट्र और खासकर मुंबई में कोरोना के एक बार फिर से तेज़ी से बढ़ते मामलों से मेकर्स को अब इस बात की चिंता सता रही है, कि कहीं एक बार फिर से लॉकडाउन या फिर कर्फ्यू लगाने की नौबत न आए। ऐसे में सिनेमाघर प्रभावित होंगे तो रिलीज की जानेवाली फिल्मों के कारोबार पर भी बुरा असर पड़ सकता है।

देश के कई राज्यों समेत महाराष्ट्र सरकार ने 50 फीसदी लोगों को ही सिनेमाघरों में फिल्म दिखाने की अनुमति दी है। इस फिल्म को साल 2020 में ईद के मौके पर भी रिलीज किए जाने का ऐलान किया गया था। लेकिन सलमान खान के राधे फिल्म से टक्कर ना हो इसलिए इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था। इसके बाद फिल्म को 24 मार्च 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना की वजह से फिर से इस पर रोक लगा दी गई थी।

बात करें सूर्यवंशी की तो फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट मुख्य भूमिका निभाएंगी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif)। साथ ही दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), जावेद जाफरी (Javed Jafri) और सिकंदर खेर (Sikhander Kher) के अलावा रणवीर सिंह (Ranvir Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgan) भी फिल्म में खास किरदार में दिखाई देने वाले हैं। अब देखना होगा की फैंस को लंबे वक्त से इंतजार कराने वाली इस फिल्म को अब कौन सी रिलीज डेट मिलने वाली है।