अक्षय कुमार के फैंस को करना होगा थोड़ा इंतज़ार – सिनेमा घर खुलने और सबको वैक्सीन लगने के बाद ही रिलीज होगी फिल्म सूर्यवंशी

331

देशभर में लॉकडाउन में ढील दिये जाने और सभी सिनेमाघरों के जल्द खुल जाने की उम्मीदों लगाई जा रही है। एक तरफ जहां सभी सितारों ने अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम शुरु कर दिया है, वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज की तारीख को लेकर एक बार फिर से अटकलों का दौर शुरु हो गया है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में बन रही ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज कोरोना और लॉकडाउन के चलते बार बार टलती रही है । लेकिन इसी बीच रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज़ को लेकर बड़ा बयान दिया है।

दरअसल बॉलीवुड के गलियारों में ये खबरें थी कि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी। ‌ लेकिन खतरों के खिलाड़ी की प्रेस कॉफ्रेंस में ‘सूर्यवंशी’ को लेकर रोह्त शेट्टी ने अपना पक्ष साफ कर दिया है। रिलीज़ डेट को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा – ” जब तक थिएटर नही खुल नहीं जाते और सभी को वैक्सीन नहीं लग जाती तब तक और सावधानी बरतने की जरूरत है। जब परिस्थिति बेहतर होगी तब सूर्यवंशी भी रिलीज होगी।

वहीं फिल्म से जुड़े सुत्रों का कहना है कि – “मेकर्स की तरफ से रिलीज की तारीख के ऐलान को लेकर किसी तरह की जल्दबाजी नहीं की जा रही है। देशभर में भले ही धीरे-धीरे लॉकडाउन खुल रहा है मगर देश के सभी जगहों पर सिनेमाघरों के खुलने और लोगों के सिनेमाघरों की तरफ लौटने में अभी और वक्त लग सकता है। ऐसे में फिल्म के‌ मेकर्स सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर ही फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई फैसला करेंगे।”

बता दें – पिछले साल मार्च महीने में ‘सूर्यवंशी’ को रिलीज़ होना था। लेकिन कोरोना के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। एक लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार इस साल 30 अप्रैल को फिल्म को रिलीज किया जाना था। मगर कोरोना की दूसरी लहर के बीच एक बार फिर से सिनेमाघरों को बंद करना पड़ा और इस तरह से फिल्म की रिलीज एक बार फिर से टल गई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो , रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी के नए सीज़न की शूटिंग कर केपटाउन से लौट चुके हैं। हाल ही में उन्होंने शो के लिए प्रेस कॉफ्रेंस की थी। जहां शो से जुड़े और फिल्म से जुड़े सवालों के जवाब रोहित ने दिए ।