करण के सपोर्ट में आया उनका ऑनस्क्रीन बेटा रोहन मेहरा, बोले- ‘मैंने कभी उन्हें आवाज ऊंची करते भी नहीं देखा’

569

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में करण मेहरा के बेटे का रोल निभा चुके एक्टर रोहन मेहरा ने अपने ऑनस्क्रीन पिता की गिरफ्तारी की खबर सुनकर काफी हैरान हैं। एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले पर रोहन ने कहा कि करण को मैंने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात करते हुए नहीं देखा, उन्हें कभी गुस्सा होते भी नहीं देखा है।

एक्टर करण मेहरा के खिलाफ उनकी वाइफ एक्ट्रेस एक्ट्रेस निशा रावल ने डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया है। जिसके बाद मुबंई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और बाद फिर उन्हें जमानत मिल गई।

स्पॉटबॉय से बातचीत में रोहन मेहरा ने कहा, ” यह सुनकर मैं भी काफी शॉक्ड हूं। लेकिन, इस मामले पर मैं अपना कोई विचार नहीं देना चाहता क्योंकि ये उनकी पर्सनल लाइफ है। ये बात केवल उन्हें ही पता है क्या गलत हुआ है?

रियल लाइफ में अच्छे इंसान हैं करण

आगे रोहन कहते हैं कि मैं करण को पीछले 5-6 सालों से जानता हूं। वह अपने रील से हटकर रियल लाइफ में बहुत सी सुलझे और अच्छे इंसान हैं। वह सेट पर सभी के लिए काफी रिस्पेक्टफुल पर्सन रहे हैं। वह हमेशा सभी के साथ काफी कूल रहे हैं यहां तक की टैक्नीशियन से भी काफी शांत और अच्छे विहेवियर के के साथ बात करते थे।

मैंने कभी उन्हें आपा खोते नहीं देखा

रोहन आगे कहते हैं कि मैंने कभी उन्हें गुस्सा करते हुए या किसी पर चिल्लाते हुए ऊंची आवाज में बात करते नहीं देखा है। यहां तक कि हम बिग बॉस के घर मे भी साथ रहे, जहां खुद को कंट्रोल करना मुश्किल है, लेकिन वहां भी करण ने हमेशा शांत दिखाए दिये। उन्होंने कभी किसी से बहस नहीं की। इसलिए उनकी गिरफ्तारी मेरे लिए शॉकिंग हैं।