रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से लीक हुई तस्वीर, आलिया-रणवीर का लुक आया सामने

186
Rocky aur rani set photos leak

रणवीर सिंह के बर्थडे पर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ऐलान किया गया था. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है जिसके लिए नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट शादी के 5 दिन बाद ही रवाना हो गईं थीं.

वहीं अब फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के अलावा फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर नजर आ रहे हैं. तस्वीरों के सामने आने के बाद लीड एक्टर्स का लुक भी रिवील हो चुका है.

इन फोटो को चूरनी गांगुली नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. आपको बता दें कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है और अगले साल 2023 में रिलीज किया जाना है. शादी के तुरंत बाद शूटिंग करने लगीं आलिया भट्ट14 अप्रैल को ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे और 16 अप्रैल को इन्होंने ऑफ्टर वेडिंग पार्टी की.

सभी को लग रहा था कि शादी के बाद ये जोड़ा कुछ समय साथ बिताएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. शादी के चार दिन बाद रणबीर कपूर अपने काम में बिजी हो गए तो वहीं आलिया भी शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हो चुकी हैं. रणबीर कपूर को भी आज सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.