कोरोना महामारी के बीच कुंभ मेले की भीड़ देख ऋचा चड्ढा को आया गुस्सा , कहा- महामारी फैलाने वाला इवेंट है

667

देश में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं। कई जगहों पर इस महामारी के चलते लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू भी लगा दिया गया है। वहीं बॉलीवुड और टीवी के कई सितारें कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋृचा चड्डा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लाखों की संख्या में लोग कुंभ के लिए हरिद्वार पहुंचे हैं।

बता दें अपने बेबाक अंदाज के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस ऋृचा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर कर उन्होंने लिखा कि, ‘महामारी को बढ़ाने वाला इवेंट। इस वीडियो के पोस्ट करने के बाद से ही सोशल मीडया पर कुछ यूजर्स ने उनके इस ट्वीट का समर्थन किया, तो कुछ ने उनका विरोध किया।

यूजर्स द्वारा इस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। जहां ऋृचा कि इस पोस्ट पर एक ने कमेंट कर लिखा कि, ‘अगर यही सब रमजान में हो रहा होता तब आपकी हिम्मत नहीं होती ये ट्वीट करने की।’ तो वहीं उनके सपोर्ट में आए एक यूजर ने लिखा कि, ‘बिना सोचे इन सब चीजों को तुरंत रोक देना चाहिए. यह सरकार के साथ-साथ लोगों को भी समझने की जरूरत है।’

दरअसल ये क्लिप एक चैनल का है, जिसमें ये बताया गया कि शाही स्नान के मौके पर एक लाख भक्त गंगा नदी के किनारे खड़े हैं और ये सभी लोग कोरोना वायरस महामारी के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। कई साधु कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। बावजूद इसके कोरोना नियमों का पालन कराने में उत्तराखंड पुलिस अक्षम भी दिखाई दे रही है।