खुद का हौसला बढ़ाती नजर आईं रिया चक्रवर्ती, तस्वीर साझा कर कहा- ‘कभी हार मत मानो’

779

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बीते एक साल से सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखी हुई थी। अब एक बार फिर अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। वह आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट साझा करती रहती हैं। 27 अगस्त 2020 के बाद रिया ने मार्च 2021 को इंस्टाग्राम पोस्ट किया था। अब उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने हार न मानने का मैसेज दिया है। रिया चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रिया चक्रवर्ती गार्डन में घांस के ऊपर लेटी हुई हैं।

तस्वीर में रिया का चेहरा नहीं दिख रहा, उन्होंने एक टोपी से अपना आधा चेहरा छुपाकर रखा है। इस टोपी के जरिए ही उन्होंने खास संदेश दिया है। रिया की इस टोपी पर लिखा है नेवर गीव अप यानी कि ‘हार मत मानो’।

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने कठिन दिनों को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने साफतौर पर तो कुछ नहीं कहा था, लेकिन एक्ट्रेस के पोस्ट को देख अंदाज़ लगाया जा सकता है कि वो अपने मुश्किल दौर को और उससे निकलने को प्रक्रिया को याद कर रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है कि आपके कठिन दिनों में भी जो कुछ हुआ है और नहीं हुआ है, आप यहां तक आ गए हैं और यह एक सुंदर और बहादुर बात है मेरे दोस्त।  इस पोस्ट के जरिए रिया ने अपने कठिन दिनों के बारे में बताने की कोशिश की है। इसके साथ ही उन्होंने बहादुरी की बात भी की।

बीते दिनों अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी बचपन की तस्वीर साझा की। अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए रिया चक्रवर्ती ने खास पोस्ट भी लिखा। अभिनेत्री ने लिखा, ‘और बस ऐसे ही… उसने तूफान का सामना किया, क्योंकि सच में हमेशा सुबह से पहले अंधेरा होता है।’

तस्वीर साझा करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे लगा कि मां मुझे चलना सिखा रही है, कौन जानता था कि मैं उड़ना सीखूंगी।’ सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की बचपन की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे। कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते यह फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है।