Ranveer Singh: अब बनेंगे सबसे खतरनाक विलेन, बोले रोमांटिक बॉय की इमेज से हुए बोर

705
RANVEER SINGH

कोरोना के कारण फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान पहुंचा है. कई फिल्मों की शूटिंग बीच में ही अटक गई तो कईयों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया. लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म मेकर्स एक सकारात्मक नजरिया रखते हुए अगले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. खबर आई है कि रणवीर सिंह एक बार फिर पर्दे पर निगेटिव किरदार निभाते दिखाई देंगे. आजकल कई पौराणिक ग्रंथों के ऊपर फिल्में बनाने का चलन चला है. प्रभास और दीपिका पादुकोण की ‘आदिपुरुष’, दीपिका पादुकोण की ‘द्रौपदी’ के अलावा ‘सीता’ नाम की एक फिल्म भी खासी चर्चा में है. इस फिल्म के लेखक बाहुबली लेखक और एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद हैं. फिल्म को लेकर कई सारी खबरें आई हैं. अब फिल्म की कास्ट से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार फिल्म में रावण के किरदार के लिए बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है. फिल्म मां सीता पर बनेगी और इसमें मां सीता के एंगल से चीजें दिखाई जाएंगी. रणवीर सिंह ने फिल्म पद्मावत में अपने खिलजी के किरदार से लोगों को दीवाना बना दिया था. अगर इस फिल्म में रणवीर रावण बनते हैं तो आप अंदाजा लगा लीजिए कि रणवीर किस लेवल की एक्टिंग करेंगे.

बात करें फिल्म की तो इसमें सीता के रोल के लिए करीना कपूर और आलिया भट्ट के नाम की चर्चा है. माना जा रहा है कि मेकर्स का प्लान करीना कपूर को साइन करने का है. अगर ऐसा होता है तो ये पहली बार होगा कि रणवीर सिंह और करीना कपूर एक साथ काम करेंगे.