उर्फी जावेद के तंग कपड़ों पर रणबीर कपूर की दो टूक, कहा- यह खराब टेस्ट है…

175

करीना कपूर के टॉक शो मिर्ची प्लस में उनके कजिन रणबीर कपूर ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इस दौरान रणबीर ने करीना के कई सवालों का जवाब दिया और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से संबंधित कई राज भी खोले. इस दौरान करीना ने फैशन क्वीन उर्फी जावेद की एक फोटो रणबीर कपूर को दिखा कर उनसे सवाल पूछा. इस पर रणबीर ने छूटते ही कहा एक दम बेकार टेस्ट है.

रणबीर को सेलेब्स की पहचान करनी थी

दरअसल करीना कपूर के टॉक शो के एक सेगमेंट के दौरान, बेबो ने कई अलग-अलग लुक में सजे सितारों की तस्वीरें दिखाती हैं. इस सेगमेंट में सितारों के चेहरे छिपे हुए थे. ऐसे में रणबीर को सेलेब्स की पहचान करनी थी और उन्हें रेट करना था – “बैड टेस्ट” या ” गुड टेस्ट”.

इसी बीच करीना ने उर्फी की एक तस्वीर दिखाई, तो रणबीर ने तुरंत गेस कर लिया यह तस्वीर उर्फी जावेद की है. वह कहते हैं, “क्या यह उर्फी है?”, उनकी स्टाइल पर कमेंट करते हुए उन्होंने कहा, “मैं इस तरह के फैशन का बहुत बड़ा फैन नहीं हूं. लेकिन मुझे लगता है जब आप इस दुनिया में रह रहे हैं और वह पहने, जिन कपड़ों में आप कंफर्टेबल हो.’ इस पर करीना कपूर उनसे पूछती है, ‘गुड टेस्ट या बैड टेस्ट.’ इस पर रणबीर कपूर कहते हैं, ‘यह खराब टेस्ट है.’