ऑस्कर के लिए रामचरण की मन्नत, नंगे पांव निकले अमेरिका..

190

साउथ के सुपरस्टार रामचरण ऑस्कर अवॉर्ड के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं। जब उन्हें हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उन्होंने सिर से पैर तक काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी और टॉप खुला हुआ था। इसलिए माना जा रहा है कि उन्होंने ऑस्कर पाने की कसम खा ली है। नेटिजेंस के मुताबिक, राम चरण ने भगवान स्वामीप्पा का महाव्रत रखा है। जो 41 दिनों तक चलता है और सख्त नियमों का पालन करना पड़ता है। यह पहली बार नहीं है जब राम चरण ने यह प्रण लिया है।

अभिनेता ने RRR की सफलता की कसम भी खाई थी

दरअसल इससे पहले भी अभिनेता ने आरआरआर की सफलता की कसम भी खाई थी। कुछ दिनों पहले राम चरण और आनंद महिंद्रा का डांस वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें अभिनेता नंगे पैर और काले रंग की ड्रेस में थे। राम चरण हर साल भगवान अयप्पा के इस 41 दिवसीय महाव्रत का पालन करते हैं। इस दौरान काले कपड़े पहनने चाहिए और ब्रह्मचर्य का पालन करना चाहिए। 41 दिन तक नंगे पैर रहना पड़ता है। साथ ही जमीन पर सोना चाहिए और सात्विक भोजन करना चाहिए।

रामचरण के अलावा आरआरआर की बाकी टीम भी अमेरिका में ऑस्कर में शामिल हो सकती है। आरआरआर के ‘नाटू नटू’ गीत को ऑस्कर नामांकन मिला है और पुरस्कार जीतने की उम्मीद है।