राम चरण ने खरीदी 4 करोड़ की मर्सिडीज़, शोरूप में कार के साथ पोज देते दिखे अभिनेता

291

अभिनेता राम चरण 4 करोड़ रुपये की शानदार मर्सिडीज घर लाए हैं। अभिनेता एसएस राजामौली की आने वाले मैग्नम ओपस आरआरआर की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं। राम चरण ने हाल ही में मर्सिडीज मेबैक GLS600 खरीदी हैं। इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरों में, अभिनेता को शोरूम से कार लेते हुए देखा जा सकता है। वह इसके सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। बता दें राम चरण के पास एक शानदार कारों का कलेक्शन है जिसमें एस्टन मार्टिन वी 8 वैंटेज, रेंज रोवर, रोल्स रॉयस फैंटम और मर्सिडीज बेंज जीएल 350, अन्य कार शामिल हैं।

राम चरण एसएस राजामौली की आरआरआर में अगली बार दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग करीब ढाई साल पहले से शुरू हो गई थी। आरआरआर 2021 की सबसे मचअवेटेड फिल्मों में से एक इसमें जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी और राम मुख्य भूमिकाओं में भूमिकाओं में हैं। यह पहले इस साल जुलाई में स्क्रीन पर हिट होने वाली थी, जिसे बाद में 13 अक्टूबर, 2021 को रिलीज किया जाता मगर एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

आरआरआर एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं। यह जोड़ी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम नामक दो स्वतंत्रता सेनानियों की भूमिका निभाते हुए दिखाई देगी। डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘आरआरआर’ में एमएम केरावनी का संगीत और केके सेंथिल कुमार का छायांकन है। ए श्रीकर प्रसाद परियोजना के संपादक के रूप में बोर्ड पर थे।