राखी सावंत की मां का हुआ निधन, फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस…

149
rakhi
rakhi

राखी सावंत की मां जया सावंत का शनिवार को निधन हो गया. बिग बॉस फेम एक्ट्रेस की मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं, जिनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. जया सावंत को कैंसर और ब्रेन ट्यूमर की शिकायत थी. लेकिन, शनिवार शाम मुंबई में जानलेवा बीमारियों के साथ लंबी लड़ाई के बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. राखी और उनकी दोस्त ने मीडिया से इस खबर की पुष्टि की. मां के आखिरी पलों में राखी उनके साथ ही थीं, लेकिन अब जब जया इस दुनिया में नहीं रहीं तो राखी भी पूरी तरह टूट गई हैं.

अस्पताल से बाहर निकलीं तो फूट-फूटकर रोती दिखीं

दरअसल राखी सावंत जब मां का पार्थिव देह लेकर अस्पताल से बाहर निकलीं तो फूट-फूटकर रोती दिखीं. अस्पताल से राखी सावंत का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह रोती नजर आ रही हैं. वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें राखी साड़ी पहने अपनी मां के पार्थिव देह के साथ अस्पताल से बाहर निकल रही हैं.

इस दौरान राखी सावंत काफी इमोशनल हो गईं. वह खुद को संभाल नहीं पा रही थीं. ऐसे में वह फूट-फूटकर रोने लगीं. वह रोते हुए लगातार कह रही थीं कि ‘मां मर गई, मेरी मां…’ राखी को इस हालत में देख उनके साथ मौजूद अन्य लोग भी इमोशनल हो गए और रोने लगे. वहीं नेटिजंस से भी उनका यह हाल देखा नहीं जा रहा है. कई यूजर्स ने राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए संवेदना व्यक्त की है.