Rakhi Sawant-Sherlyn: थमने का नाम नहीं ले रहा है राखी-शर्लिन की जुबानी जंग

945
Rakhi and Sherlyn Cat Fight

शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत की फाइट पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म निर्माता साजिद खान को लेकर दोनों में बहस जारी है. ये सब तब शुरू हुआ जब राखी ने साजिद के समर्थन में शर्लिन पर झूठे आरोप लगाने का आरोप लगाया था. इसके बाद शर्लिन ने भी उनका मजाक बनाया था. टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ फिल्म निर्माता साजिद खान की मौजूदगी के कारण शुरुआत से ही विवादों में रहा है।

साजिद खान के खिलाफ दिए गए शर्लिन चोपड़ा के बयानों के बाद राखी और उनके बीच शुरू हुई जुबानी जंग अब तूल पकड़ती नजर आ रही है। #MeToo केस के चलते शर्लिन ने साजिद खान पर नए आरोप लगाए थे, जिस पर राखी ने साजिद को अपना भाई बताते हुए इस बोल्ड एक्ट्रेस को मेकअप की दुकान बताया था। इस बयान के बाद शर्लिन ने राखी सावंत की निजी जिंदगी पर तरह-तरह की बाते कहकर उनका मजाक उड़ाया था। उसके बाद अब राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया है।

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा को कोर्ट में घसीटने की तैयारी कर ली है। दरअसल, हाल ही में राखी सावंत ने शर्लिन पर मानहानि केस दर्ज कर दिया है। हाल ही में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन अपनी वकील फाल्गुनी के साथ मीडिया से मुखातिब हुई थी। इस मुलाकात में राखी की वकील ने बताया कि राखी ने शर्लिन के खिलाफ मानहानि का केस दायर कराया है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने सबूतों के आधार पर यह एक्शन लिया है और एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में सब जानती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here