राखी सावंत ने बयां किया दर्द, बोलीं- ‘लोग बदसूरत और मोटी कहकर करते थे अपमानित’

512
rakhi
rakhi

राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपने विवादित बयानों के कारण। लेकिन जबसे वे बिग बॉस के घर से लौटी हैं उनके तेवर थोड़े अलग ही दिख रहे हैं। एक बार फिर राखी ने एक बड़ा बयान दे दिया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि बिग बॉस जैसे बड़े रिएलिटी शो ने उनकी किस्मत बदल दी। राखी ने साथ ही बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा था। लोगों ने उन्हें आपत्तिजनक टिप्पणियां कर नापसंद किया और उन्हें मोटी, गंदी दिखने वाली और भी न जाने क्या-क्या कहकर बुलाया था। 
 
दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं राखी सावंत ने एक चैनल को इंटरव्यू देते बताया कि उन्होंने जीवन में बहुत कुछ देखा है। इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाना उनके लिए आसान नहीं था। शुरुआत में तो लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया और साथ ही नापसंद भी किया। 

इतना ही नहीं, राखी कहती हैं कि लोग उन्हें मोटी, बदसूरत कहकर बुलाते थे। इसके अलावा लोग उनपर गंदे कमेंट्स करते थे और उनकी अंग्रेजी बोलने को लेकर भी खूब मजाक उड़ाया करते थे। उस समय किसी ने उनका साथ नहीं दिया लेकिन राखी ने कभी हार नहीं मानी और इन सब बातों को नजरअंदाज कर आगे बढ़ने का फैसला लिया। 

राखी ने आगे कहा कि मैंने हमेशा अपने काम पर ध्यान दिया है और यही कारण है कि आज मेरे पास इतने लोगों का साथ और प्यार है। मेरे लिए यह सब कुछ एक सपने की तरह है। मैं जब बाहर निकलती हूं तो इतना प्यार देखकर डर जाती हूं कि कहीं यह मुझसे दूर न चला जाए। मैं अभी भी वही राखी हूं जिसे लोगों ने नकारा था लेकिन इतना प्यार देखकर मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है। 

बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस फेम एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बिग बॉस के घर में राखी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। इसी वजह से उन्हें बिग बॉस 14 का बेस्ट एंटरटेनर का खिताब भी मिला था।