राखी सावंत ने किया दावा, हिंदू होने की वजह से आदिल के परिवार ने मुझे अपनाने से किया इनकार..

172

अभिनेत्री राखी सावंत ने बुधवार को आरोप लगाया कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी के परिवार ने उन्हें बताया कि वह एक हिंदू हैं और इसलिए वे उन्हें परिवार में स्वीकार नहीं कर सकते। मैसूर की एक अदालत के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए राखी सावंत टूट गईं और उन्होंने कहा, “उन्होंने (आदिल) मुझसे शादी की है। मुझे न्याय चाहिए। आज सुबह मैंने उनके पिता से बात की। उन्होंने मुझसे कहा कि वे मुझे स्वीकार नहीं कर सकते क्योंकि मैं मैं एक हिंदू हूं। जब मैंने उसे बताया कि मैंने अब इस्लाम कबूल कर लिया है और उसके बेटे की शादी मुझसे हो गई है, तो उसने मेरा फोन उठाना बंद कर दिया। आदिल हमेशा मुझे ‘तलाक’ की धमकी देता रहता है।”

दरअसल उसने कहा, “मैं उसे तलाक नहीं देना चाहती। मैं उसकी पत्नी हूं। उसके पिता ने मुझसे बहुत अशिष्टता से बात की। मैं मैसूरु में किसी को नहीं जानती, लेकिन मुझे न्याय चाहिए। मैंने इस्लाम कबूल कर लिया है। मेरे पास सब कुछ है।” मेरी शादी के कागजात। “मैं आदिल से एक साल पहले मैसूर में मिला था, और आठ महीने पहले हमने शादी कर ली। मैंने इस्लाम कबूल किया और हमने ‘निकाह’ किया। हमारी शादी मुंबई में पंजीकृत हुई थी। उसने मुझसे वादा किया था कि हमारे बच्चे होंगे और बहुत कुछ करेंगे एक साथ, ”सावंत ने कहा।

सावंत ने यह भी दावा किया कि उन्होंने आदिल पर 1.60 करोड़ रुपये खर्च किए

मैंने अपने गहने भी बेचे लेकिन उसने मुझसे सब कुछ ले लिया। उसने मुझे भी प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसका मैसूरु में एक ईरानी लड़की के साथ पांच साल से अफेयर चल रहा था, जिसने बाद में उस पर बलात्कार का आरोप लगाया। मुझे ईरानी लड़की के संदेश मिले जिसमें आदिल ने दावा किया कि वह सिर्फ पैसे के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है और उसने दुबई में एक घर देने का वादा किया। उसने उससे यह भी कहा कि मुझे उसके द्वारा धोखा दिया जाएगा मैसूर में एक ईरानी छात्र द्वारा आदिल के खिलाफ दर्ज कराई गई बलात्कार की शिकायत के सिलसिले में कर्नाटक पुलिस ने आदिल को मुंबई पुलिस से हिरासत में ले लिया है। उसे बुधवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।